Create
Notifications

'मुंबई इंडियंस को हराना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं होगा'

reaction-emoji
Naveen Sharma

9 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच के साथ अपने अभियान की शुरुआत करते हुए, गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14 वें संस्करण में इतिहास की पटकथा की तलाश कर रही है। यह टीम लगातार तीसरे साल खिताबी जीत हासिल करने की योजना के साथ मैदान पर उतरेगी। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि मुंबई इंडियंस को हराना आसान नहीं होगा।

सुनील गावस्कर ने इस साल खिताब जीतने के लिए मुंबई का समर्थन किया और इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें सात अन्य फ्रेंचाइजी में से किसी एक के लिए हराना मुश्किल होगा। गावस्कर का मानना है कि अभी-अभी समाप्त हुए इंग्लैंड दौरे में मुंबई के खिलाड़ियों का बढ़िया फॉर्म टीम के लिए सकारात्मक पहलुओं में से एक है।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा " मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस को हराना मुश्किल होगा। हमने उनके खिलाड़ियों को फॉर्म में आते देखा है। ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से बल्लेबाजी की। भारतीय खिलाड़ी जो मुंबई के लिए खेलते हैं उन्होंने इस टी20 श्रृंखला और एकदिवसीय श्रृंखला में हिस्सा लिया था और दिखाया है कि वे अच्छे फॉर्म में हैं।"

हार्दिक पांड्या के लिए सुनील गावस्कर का बयान

गावस्कर ने कहा कि हार्दिक पांड्या जिस तरह से पार्टी में आए हैं, यह केवल मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिए भी उन्हें 9 ओवर गेंदबाजी करते हुए देखना महत्वपूर्ण था। इसका मतलब है कि वह 9 ओवर खेलने के लिए तैयार हैं। यह (विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल) जून में होने जा रहा है, उसके लिए अभी भी समय है लेकिन जिस तरह से वह वापस आए हैं वह मुंबई और भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस की टीम ने पिछले दो आईपीएल से लगातार खिताबी जीत दर्ज की है। इस बार भी टीम खिताब हासिल कर ख़िताब की हैट्रिक लगाना चाहेगी। हालांकि डिफेंडिंग चैम्पियन होने के कारण मुंबई पर दबाव भी रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...