Create
Notifications

सुनील नारेन ने बताया कि जब उनका चयन आईपीएल 2012 में हुआ था तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी

सुनील नारेन
सुनील नारेन
SENIOR ANALYST
Modified 18 Mar 2021
न्यूज़

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज गेंदबाज सुनील नारेन (Sunil Narine) ने बताया है कि जब आईपीएल (IPL) में पहली बार उनका चयन हुआ था तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी और इस बारे में उन्हें किसने बताया था। सुनील नारेन को केकेआर ने 2012 की आईपीएल नीलामी में भारी-भरकम रकम में खरीदा था।

जिस वक्त सुनील नारेन का चयन आईपीएल में हुआ था उस वक्त वो इतने बड़े खिलाड़ी नहीं थे। नीलामी में चुने जाने से पहले उन्होंने मात्र तीन ही इंटरनेशनल मुकाबले खेले थे। सुनील नारेन केकेआर के लिए काफी भाग्यशाली साबित हुए और उसी साल टीम ने पहली बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की। उस सीजन सुनील नारेन ने 5.4 की इकॉनमी रेट से जबरदस्त गेंदबाजी की थी।

ये भी पढ़ें: टीम सेलेक्शन में बाबर आजम की बात ना सुनने को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

सुनील नारेन ने आईपीएल 2012 में चुने जाने को लेकर जबरदस्त किस्सा बताया

केकेआर के यू-ट्यूब चैनल पर सुनील नारेन ने बताया कि वो आईपीएल ऑक्शन को फॉलो नहीं कर सके थे क्योंकि वहां पर इंटरनेट नहीं था। उन्हें इस बारे में पहली बार ड्वेन ब्रावो ने बताया था। नारेन ने कहा,

ऑक्शन के समय हम सभी खिलाड़ी पार्टी कर रहे थे क्योंकि 4 दिवसीय डे-नाईट मुकाबला उस वक्त खेल रहे थे। हर कोई इंटरनेट के जरिए ऑक्शन का अपडेट चाहता था लेकिन वहां पर नेट नहीं था। होटल लौटते समय ड्वेन ब्रावो सामने वाली सीट पर बैठे हुए थे और उन्होंने मुझसे आकर कहा कि तुम्हारा चयन आईपीएल में हो गया है। मैंने कहा कि ठीक है, इसके बाद उसने मुझसे कहा कि अंदाजा लगाओ कि तुम्हारे लिए कितने की बोली लगी है। मैंने कहा कि मुझे नहीं पता है, क्योंकि मुझे ज्यादा रकम नहीं मिलने वाली है। जब ब्रावो ने मुझे बताया कि मेरे लिए कितनी महंगी बोली लगी है तो फिर मैं विश्वास ही नहीं कर पा रहा था। क्रिकेट खेलने के लिए इतना सारा पैसा मिलने की मुझे जरा सी भी उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के नए खिलाड़ी ने जबरदस्त तरीके से हवा में छलांग लगाते हुए किया रन आउट

Published 18 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now