Create
Notifications

सुनील नारेन ने गौतम गंभीर का जिक्र करते हुए आईपीएल में ओपन करने को लेकर दिया बयान

गौतम गंभीर ने ही सुनील नारेन से ओपन कराना शुरू किया था
गौतम गंभीर ने ही सुनील नारेन से ओपन कराना शुरू किया था
Nitesh

वेस्टइंडीज के स्पिन गेंदबाज सुनील नारेन ने टी20 क्रिकेट में अपनी ओपनिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने उनसे आईपीएल में ओपन करवाया था क्योंकि वो चाहते थे कि मैं टीम के लिए शुरूआत में तेजी से रन बनाऊं। नारेन के मुताबिक वहां पर वो सफल रहे और यहीं से उनके ओपनिंग करियर की शुरूआत हो गई।

दरअसल सुनील नारेन से मेलबर्न रेनेगेड्स के कप्तान आरोन फिंच ने बीबीएल में ओपन करवाया था। वहीं 2017 के आईपीएल में केकेआर की तरफ से ओपन करते हुए सुनील नारेन ने काफी सफलता हासिल की थी। उन्होंने आईपीएल इतिहास का संयुक्त रूप से सबसे तेज अर्धशतक लगाया था।

क्रिकेट मंथली के हालिया एडिशन में बातचीत के दौरान सुनील नारेन ने कहा कि उन्हें गौतम गंभीर ने पूरी तरह से खुलकर खेलने की छूट दे रखी थी। यही वजह थी कि ओपन करते हुए वो आईपीएल में इतने सफल रहे।

गौतम गंभीर चाहते थे कि मैं टीम को तेज शुरूआत दूं - सुनील नारेन

सुनील नारेन ने कहा 'गौतम गंभीर ने मुझसे ओपन करने के लिए कहा था। वो चाहते थे कि मैं टीम को अच्छी शुरूआत दिलाऊं। उन्होंने कहा कि मैं भले ही जल्द आउट हो जाऊं लेकिन मुझे आक्रामक बल्लेबाजी करनी है। मेरे खिलाफ कोई प्लानिंग नहीं कर सकता था क्योंकि मैं इस रोल में नया था। विरोधी टीमों ने मुझे गंभीरता से नहीं लिया और मैंने उसका फायदा उठाया।'

आपको बता दें कि सुनील नारेन को केकेआर ने 2012 की आईपीएल नीलामी में भारी-भरकम रकम में खरीदा था। सुनील नारेन केकेआर के लिए काफी भाग्यशाली साबित हुए और उसी साल टीम ने पहली बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की। उस सीजन सुनील नारेन ने 5.4 की इकॉनमी रेट से जबरदस्त गेंदबाजी की थी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...