Create
Notifications

IPL की प्रमुख टीम में शामिल हुए जेसन रॉय, कर सकते हैं धुआंधार बल्लेबाजी

जेसन रॉय
जेसन रॉय
Nitesh
ANALYST
Modified 01 Apr 2021
न्यूज़

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अपनी टीम में इंग्लैंड के एक और दिग्गज सलामी बल्लेबाज को शामिल किया है। सनराइजर्स की टीम ने जेसन रॉय (Jason Roy) को आगामी सीजन के लिए साइन किया है। उन्हें मिचेल मार्श की जगह रिप्लेस किया गया है।

मिचेल मार्श ने इस आईपीएल सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। बायो-बबल से बचने के लिए उन्होंने ये फैसला लिया और इस बारे में बीसीसीआई और सनराइजर्स हैदराबाद को बता दिया है। मिचेल मार्श को दो करोड़ रूपये की बेस प्राइस में खरीदा गया था। वो पिछले साल भी सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी सेवाएं नहीं दे पाए थे। पहले ही मुकाबले में मार्श चोटिल होकर बाहर हो गए थे। इसके बाद उनकी जगह टीम में वेस्टइंडीज के दिग्गज जेसन होल्डर को शामिल किया गया था।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल से अपना नाम लिया वापस, टीम को लगा बड़ा झटका

जेसन रॉय ने भारत के खिलाफ सीरीज में किया था शानदार प्रदर्शन

जेसन रॉय की अगर बात करें तो आईपीएल 2021 के ऑक्शन में किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा था। हालांकि हाल ही में भारत के खिलाफ हुए टी20 और वनडे सीरीज के दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया। अगर उनके टी20 करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 230 टी20 मुकाबलों में 6085 रन बनाए हैं। इस फॉर्मेट में उनका औसत 27..78 का है, जबकि स्ट्राइक रेट 140 का है। आईपीएल में वो दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के लिए खेल चुके हैं। हालांकि अभी तक आईपीएल में उनका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में जॉनी बेयरेस्टो, डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि जेसन रॉय को कितने मुकाबलों में मौका मिलता है।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 01 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now