Hindi Cricket News - सनराइजर्स हैदराबाद ने कोरोना वायरस की जंग में दस करोड़ रूपये डोनेशन देने का ऐलान किया

सनराइजर्स हैदराबाद
सनराइजर्स हैदराबाद

कोरोना वायरस की जंग में क्रिकेट जगत से कई खिलाड़ी और संस्थाओं ने डोनेशन राशि दी है। इस कड़ी में अब सन टीवी का नाम भी जुड़ गया है। आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के मालिकाना हक वाली सन टीवी ने दस करोड़ रूपये की डोनेशन राशि देने का ऐलान किया है। हालांकि अपने ट्वीट में राज्य सरकार या पीएम केयर्स फंड में से किसे यह रकम दी जाएगी, इसके बारे में नहीं बताया गया है।

सनराइजर्स हैदराबाद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए यह बताया गया है कि कोरोना वायरस की लड़ाई में सन टीवी दस करोड़ रूपये देगा। ब्रेकिट में सनराइजर्स हैदराबाद का जिक्र भी किया गया है। हालांकि पीएम केयरफ फंड या राज्य सरकार के फंड में देने जैसी कोई चीज इसमें मेंशन नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल रद्द होने पर काफी बड़ा नुकसान होगा

इससे पहले भी कई खिलाड़ियों ने डोनेशन राशि दी है। बीसीसीआई ने खुद 51 करोड़ रूपये की बड़ी राशि डोनेट की है। विराट कोहली, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे भी इस महामारी की लड़ाई में अपने हिस्से का डोनेशन दे चुके हैं। हैदराबाद का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। विश्व भर में इस बीमारी से हजारों लोगों की जान अब तक जा चुकी है। भारत में भी इसके पांच हजार से ज्यादा पॉजिटिव केस अब तक मिल चुके हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now