Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद-केकेआर IPL के तीसरे मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

reaction-emoji
निरंजन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच होगा। दोनों टीमें रविवार को आमने-सामने होंगी। हैदराबाद की टीम बड़े इरादों और उम्मीदों के साथ इस सीजन के अपने पहले मैच में जाना चाहेगी। कुछ ऐसी ही आशा और आकांक्षा लेकर केकेआर की टीम भी मैदान पर उतरेगी।

केदार जाधव के आने से हैदराबाद के मध्यक्रम में एक नई जान देखी जा सकती है। दूसरी तरफ केकेआर के साथ शाकिब अल हसन और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज रहेंगे, जिससे टीम का संतुलन भी ज्यादा बेहतर नजर आ रहा है और दोनों का अनुभव कोलकाता के काम जरुर आएगा। हैदराबाद की टीम पिछले साल भी प्लेऑफ़ में जाने में सफल रही थी लेकिन केकेआर की टीम का प्रदर्शन खराब ही रहा था। इस बार दोनों टीमें शुरू से ही बेहतर खेल का प्रयास करते हुए दिखाई देंगी।

संभावित एकादश

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा/जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन/केदार जाधव, विजय शंकर, अब्दुल समाद, राशिद खान, जेसन होल्डर/मुजीब उर रहमान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन।

कोलकाता नाइटराइडर्स

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन/सुनील नरेन और हरभजन सिंह।

पिच रिपोर्ट और मौसम की जानकारी

मुकाबला चेन्नई में ही है और यहाँ मुंबई और आरसीबी के बीच पहला मैच भी हुआ था। इस बार भी पिच धीमी हो सकती है और गति में मिश्रण करने वाले तेज गेंदबाज फिर से सफल हो सकते हैं। स्पिनरों की भी अलग भूमिका रहेगी। बल्लेबाजों को स्ट्राइक बदलते हुए सिंगल और डबल को कतई नहीं छोड़ते हुए मौका मिलने पर बाउंड्री प्राप्त करने का प्रयास करना होगा। 170 रन का स्कोर अच्छा कहा जा सकता है। मौसम में गर्मी और नमी रहेगी लेकिन बारिश की सम्भावना नहीं है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देख पाएँगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...