Create
Notifications

सुरेश रैना ने आईपीएल से पहले खेली जबरदस्त धुआंधार पारी, चौके-छक्कों की बारिश की

सुरेश रैना
सुरेश रैना
SENIOR ANALYST
Modified 21 Feb 2021
न्यूज़

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने जबरदस्त पारी खेली है। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर ने एक टी20 मुकाबले में ताबड़तोड़ शतक लगाया और फॉर्म में वापसी के संकेत दिए।

सुरेश रैना ने निझवान वॉरियर्स की तरफ से खेलते हुए टाइटंस जेडएक्स टीम के खिलाफ सिर्फ 46 गेंद पर नाबाद 104 रन बनाए। गुरुग्राम में खेले गए मुकाबले में निझवान को 230 रनों का टार्गेट मिला था। प्रशांत भंडारी ने अपनी टीम की तरफ से ओपनिंग करते हुए सिर्फ 27 गेंद पर 65 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदकर शायद उनकी टीमों ने गलती कर दी है

सुरेश रैना ने अपनी पारी में 11 चौके और सात छक्के लगाए

सुरेश रैना तीसरे नंबर पर बैटिंग करने के लिए आए और सिर्फ 19 गेंद पर ही अर्धशतक जड़ दिया। उन्होंने 46 गेंद पर शानदार शतक लगाया और अपनी पारी में 11 चौके और सात छक्के जड़े। वो 104 रन बनाकर नाबाद रहे और अपनी टीम को आखिरी ओवर में जीत दिला दी।

सुरेश रैना ने इसके अलावा पहली पारी में गेंदबाजी भी की। उन्होंने 4 ओवर डाले और 27 रन देकर 1 विकेट लिया। वो निझवान वॉरियर्स के उन दो गेंदबाजों में से एक रहे जिनकी इकॉनमी रेट 11 से नीचे रही। बाकी सभी गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए।

सुरेश रैना ने पिछले साल संन्यास ले लिया था। इसके बाद उन्होंने आईपीएल में भी हिस्सा नहीं लिया। हालांकि सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वो यूपी के लिए खेलने उतरे लेकिन उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। उन्होंने पंजाब के खिलाफ पहले मुकाबले में 50 गेंद पर नाबाद 56 रन जरुर बनाए लेकिन अगली 4 पारियों में डबल डिजिट में भी नहीं पहुंच सके।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए सुरेश रैना को रिटेन किया है और वो चाहेंगे कि रैना शानदार फॉर्म में रहें। उनकी वापसी टीम के लिए काफी मायने रखती है।

ये भी पढ़ें: कम कीमत में बिके 3 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी जो जबरदस्त साबित हो सकते हैं

Published 21 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now