Create

सुरेश रैना सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में करेंगे उत्तर प्रदेश की कप्तानी

सुरेश रैना
सुरेश रैना
सावन गुप्ता

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की कप्तानी करेंगे। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन 10 जनवरी से 31 जनवरी तक होगा और सुरेश रैना इस टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश की कप्तानी करेंगे।

2015-16 के सीजन में सुरेश रैना ने यूपी को खिताबी जीत भी दिलाई थी और एक बार फिर टीम को उनसे उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 2019 के आईपीएल फाइनल के बाद से ही सुरेश रैना ने कोई प्रतिस्पर्धी गेम नहीं खेला है। हालांकि वो आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेने वाले थे और टीम के साथ वो दुबई भी गए थे। लेकिन उसके बाद उनके रिश्तेदारों पर जानलेवा हमला हुआ और वो उसी वजह से वापस इंडिया लौट आए। इसके अलावा सीएसके के कैंप में कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे।

सुरेश रैना ने इसी साल अपने संन्यास का ऐलान किया था। उन्होंने 15 अगस्त के दिन अचानक संन्यास ले लिया था। खास बात ये है कि इसी दिन पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने भी अपने संन्यास की घोषणा की थी। बाद में ये खुलासा हुआ था कि एक खास वजह से सुरेश रैना और एम एस धोनी ने 15 अगस्त के दिन अपने संन्यास की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मुंबई टीम का ऐलान, सूर्यकुमार यादव को बनाया गया कप्तान

सुरेश रैना के प्रदर्शन पर होंगी सबकी निगाहें

सुरेश रैना अगले आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे और इसी वजह से वो सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की कोशिश करेंगे। सुरेश रैना के प्रदर्शन के ऊपर सबकी निगाहें होंगी क्योंकि वो संन्यास के बाद मैदान में वापसी करने वाले हैं। ऐसे में फैंस भी उनकी बैटिंग देखने के लिए बेताब होंगे। अब देखना ये है कि उनका प्रदर्शन किस तरह का रहता है।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान ड्रॉप कैचों को लेकर शाहीन अफरीदी ने जताई निराशा


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...