Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान ड्रॉप कैचों को लेकर शाहीन अफरीदी ने जताई निराशा

शाहीन शाह अफरीदी
शाहीन शाह अफरीदी
SENIOR ANALYST
Modified 27 Dec 2020, 07:50 IST
न्यूज़
Advertisement

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच माउंट मौन्गानुई में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टॉस हारकर मेजबान टीम पहले बैटिंग कर रही है और उन्होंने 13 रन पर अपने दो विकेट गंवा भी दिए थे। हालांकि कप्तान केन विलियमसन, हेनरी निकोल्स और रॉस टेलर ने बेहतरीन पारियां खेलकर पारी को संभाल लिया।

न्यूजीलैंड की स्थिति खराब हो सकती थी लेकिन पाकिस्तान टीम ने फील्डिंग में कई गलतियां की और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। पाकिस्तान ने 3 अहम कैच ड्रॉप कर दिए और केन विलियमसन के खिलाफ LBW का रिव्यू भी नहीं लिया। इन सबकी वजह से न्यूजीलैंड को वापसी का मौका मिल गया और उन्होंने अच्छी पार्टनरिशप करके काफी रन बनाए।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब भारतीय खिलाड़ियों ने दिया स्लेजिंग का मुंह तोड़ जवाब

पाकिस्तान की तरफ से पहले दिन जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टीम की खराब फील्डिंग से काफी नाराज हैं। उन्होंने कहा,

हमने शुरुआत में नई गेंद से दो विकेट चटका दिए थे लेकिन जब तक आप कैच नहीं पकड़ेंगे तब तक दिक्कतें आएंगी। उन्होंने काफी बेहतरीन बैटिंग की लेकिन ड्रॉप कैचों से मैं काफी निराश हूं। जब आप कैच छोड़ते हैं तो काफी झुंझलाहट होती है। इसके अलावा हमने एक रिव्यू भी नहीं लिया।

शाहीन अफरीदी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ की शानदार गेंदबाजी

आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की तरफ से केन विलियमसन ने शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने बेहतरीन 129 रन बनाए। उनके अलावा हेनरी निकोल्स ने 56 और बीजे वॉटलिंग ने 29 रन बनाए। यही वजह है कि न्यूजीलैंड की अपनी पहली पारी में अभी तक 350 से ज्यादा का स्कोर बना चुकी है। पाकिस्तान की तरफ से अभी तक शाहीन अफरीदी ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए हैं। पाकिस्तानी टीम चाहेगी कि वो जल्द से जल्द न्यूजीलैंड की पारी को समेटे।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिनके क्रिकेट स्तर में सुधार द्रविड़-कुंबले की लीडरशिप में हुआ

Published 27 Dec 2020, 07:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit