Create

केन विलियमसन की चोट को ठीक करने के लिए सर्जरी की आवश्यकता, कोच ने दिया बयान

केन विलियमसन को चोट ने काफी परेशान किया है
केन विलियमसन को चोट ने काफी परेशान किया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

केन विलियमसन (Kane Williamson) की चोट को लेकर कीवी टीम के कोच गैरी स्टीड ने प्रतिक्रिया दी है। गैरी स्टीड का कहना है कि विलियमसन की चोट को ठीक करने के लिए सर्जरी ऑप्शन है। विलियमसन एल्बो की चोट से परेशान हैं और इसकी वजह से वह अपने देश के लिए कई अहम मैचों से बाहर रह चुके हैं। भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट मैच में भी वह नहीं खेले थे।

एक बातचीत में गैरी स्टीड ने कहा कि मुझे लगता है कि यह उस पॉइंट पर पहुंच गया है जहां निश्चित रूप से सर्जरी की आवश्यकता होती है। मुझे यकीन है कि केन किसी से भी सबसे ज्यादा निराश होंगे। तथ्य यह है कि उन्होंने इसे एक बड़ी मात्रा में आराम दिया है और यह ठीक नहीं हुई है। वह पिछले 18 महीनों में क्रिकेट से चूके हैं। शुरुआत में उन्हें कूल्हे की समस्या थी, लेकिन यह कोहनी की चोट लंबे समय से चल रही है।

भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट मैच में हार को लेकर गैरी स्टीड ने कहा कि मुझे लगता है कि बल्लेबाजी यूनिट ज्यादा दबाव डालने में सफल नहीं रही। उन्होंने टीम को एक चिंताजनक स्थिति में छोड़ दिया। पहली पारी में हम रन रेट को रोकने में सफल नहीं रहे।

Jayant Yadav takes four this morning then Ashwin the nabs the last. Congratulations India, a well deserved Test victory.Scorecard | on.nzc.nz/3IknZoa #INDvNZ https://t.co/V39xIUPyaO

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मुंबई टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम इंडिया ने मयंक अग्रवाल के शतक की बदौलत पहली पारी में 325 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए कीवी टीम 62 रन बनाकर आउट हो गई। यहाँ से टीम की हार तय हो गई थी। भारतीय टीम ने कीवी टीम को फॉलोऑन नहीं दिया। भारत ने दूसरी पारी 7 विकेट पर 276 रन बनाकर घोषित कर दी। इसके बाद 540 रनों का लक्ष्य हासिल करना न्यूजीलैंड के लिए मुश्किल था और वे 372 रनों के बड़े अंतर से हार गए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...