Create
Notifications

पूर्व खिलाड़ी ने नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को खिलाने का समर्थन किया

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता ने नंबर 4 की पोजिशन पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को खिलाए जाने की वकालत की है। दीप दासगुप्ता के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में वो इस क्रम पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की बजाय सूर्यकुमार यादव को खिलाना पसंद करेंगे।

स्पोर्ट्स टुडे से खास बातचीत में दीप दासगुप्ता ने कहा "मैं श्रेयस अय्यर से पहले सूर्यकुमार यादव को खिलाउंगा। मेरे हिसाब से इस नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए सूर्यकुमार ज्यादा बेहतर होंगे।

श्रेयस अय्यर का परफॉर्मेंस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अच्छा नहीं रहा था लेकिन पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ जरुर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव की अगर बात करें तो आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर वो इंडियन टीम में आए हैं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली का चौंकाने वाला बयान, कहा भारत नहीं ये टीम है टी20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार

सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किसी एक को ही मिलेगा मौका

अगर सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो फिर श्रेयस अय्यर को बाहर बैठना पड़ सकता है। इसकी वजह ये है कि नंबर 3 पर कप्तान विराट कोहली खेलेंगे और नंबर 5 पर ऋषभ पंत खेल सकते हैं। वहीं छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या और सातवें नंबर पर स्पिन ऑलराउंड को शामिल किया जा सकता है। ऐसे में केवल नंबर 4 की पोजिशन खाली बचती है और सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किसी एक को ही प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में अपना इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेट्स डाला जिसके बाद उनके खेलने की पुष्टि हुई। सूर्यकुमार यादव को पहली बार नेशनल टीम में जगह मिली है। अगर उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया तो फिर श्रेयस अय्यर को बाहर बैठना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में करेंगे डेब्यू, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...