‘पाजी आराम से...’, अमेरिका की जीत के बाद सूर्यकुमार यादव ने पाकिस्तान के लिए मजे, शेयर की खास स्टोरी

अमेरिका ने किया बड़ा उलटफेर (Photo Courtesy: ESPNcricinfo and Surya Kumar Yadav Instagram)
अमेरिका ने किया बड़ा उलटफेर (Photo Courtesy: ESPNcricinfo and Surya Kumar Yadav Instagram)

SuryaKumar Yadav Praises Saurabh Netravalkar: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आगाज टी20 वर्ल्ड कप में उनके सोच के अनुसार नहीं रहा। टीम को पहले मैच में अमेरिका से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। 6 जून को डलास में पाकिस्तान की टीम पूरे जोश में उतरी थी। हालांकि टीम का जोश ज्यादा देर तक टिक नहीं सका और अमेरिकी टीम ने पाकिस्तान के होश उड़ा दिए। सुपर ओवर तक गए मुकाबले में पाकिस्तान को 5 रनों से हार मिली। अब पाक टीम के हार के बाद भारत के स्टार बल्लेबाज सूयर्कुमार यादव ने मजे लिए हैं। उन्होंने अमेरिकी टीम की तारीफ करते हुए खास स्टोरी शेयर की है।

सूर्यकुमार यादव ने शेयर की खास स्टोरी

अमेरिका को पाकिस्तान के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत में तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर की अहम भूमिका रही। सौरभ ने अमेरिका की ओर से सुपर ओवर करते हुए 19 रनों के लक्ष्य को बचा लिया और पाकिस्तान टीम को 13 रनों पर रोक दिया। अमेरिका और सौरभ के कमाल के प्रदर्शन के बाद भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। स्टोरी में सूर्यकुमार यादव ने सौरभ नेत्रवलकर और हरमीत सिंह की तस्वीर लगाई जिसमें दोनों खिलाड़ी जीत के बाद जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

(Photo Courtesy:Surya Kumar Yadav Instagram)
(Photo Courtesy:Surya Kumar Yadav Instagram)

तस्वीर के साथ सूर्या ने लिखा कि ‘हरमीत सिंह पाजी आराम से मैजिक। सौरभ नेत्रवलकर तुला मनाला भाऊ। आपके और आपके परिवार के लिए जो घर में हैं उनके लिए बहुत खुश हूं।’

आपको बता दें कि सौरभ नेत्रवलकर भारतीय मूल के अमेरिकी क्रिकेटर हैं। उनके पास क्रिकेट का लंबा अनुभव है। वह भारत के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं। मुंबई का होने के नाते सूर्या ने मराठी में सौरभ को भाऊ यानि बड़ा भाई कहा है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग प्रदर्शन के बाद से सौरभ की जमकर चर्चा हो रही है।

बता दें सुपर ओवर के अलावा सौरभ नेत्रवलकर ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में 4 ओवर का स्पेल डाला। अपने स्पेल में सौरभ काफी किफायती और खतरनाक साबित हुए। उन्होंने अपने स्पेल में सिर्फ 18 रन खर्च करते हुए दो महत्वपूर्ण पाकिस्तानी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। सौरभ अपना यह फॉर्म टी20 वर्ल्ड कप के आने वाले मुकाबलों में भी बनाकर रखना चाहेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now