Create
Notifications
Advertisement

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाएंगे, दिग्गज का दावा

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
SENIOR ANALYST
Modified 02 Apr 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के आगाज से पहले दिग्गज कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने दावा किया है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए सबसे ज्यादा रन बनाएंगे।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने ये बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा रन बनाएंगे। वो काफी अच्छी फॉर्म में हैं और अच्छे पोजिशन पर बैटिंग करते हैं। जिस ग्राउंड पर वो खेल रहे हैं वहां इंडियन बैट्समैन ज्यादा रन बनाएंगे। मेरे हिसाब से एक बार फिर सूर्यकुमार यादव का सीजन काफी अच्छा रहने वाला है। इसके अलावा रोहित शर्मा टीम की तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाएंगे।

ये भी पढ़ें: मार्क बाउचर ने IPL की वजह से पाकिस्तान सीरीज में नहीं खेलने वाले प्लयेर्स को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा ने इससे पहले मुंबई इंडियंस की आइडियल प्लेइंग इलेवन का भी चयन किया था। टॉप 4 बल्लेबाजों में उन्होंने रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को रखा है। इसके बाद तीन दिग्गज ऑलराउंडर्स को उन्होंने अपनी इस टीम में शामिल किया है। आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और किरोन पोलार्ड को शामिल किया है।

गेंदबाजों की अगर बात करें तो आकाश चोपड़ा ने जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और नाथन कूल्टर नाइल का चयन किया है। उन्होंने कहा है कि कूल्टर नाइल की जगह आप किसी दूसरे प्लेयर को भी खिला सकते हैं। ये सब सिचुएशन पर डिपेंड करता है। वहीं स्पिनर के रूप में उन्होंने राहुल चाहर का चयन किया है।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलयर्स ने अपनी ऑल टाइम IPL इलेवन का किया ऐलान, कई प्रमुख खिलाड़ियों को नहीं किया शामिल

आकाश चोपड़ा की आइडियल प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और नाथन कूल्टर नाइल।
Published 02 Apr 2021, 14:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now