Create

सस्पेंड होने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी लौटे स्वदेश, मामले की होगी जांच

England v Sri Lanka - T20 International Series Third T20I
England v Sri Lanka - T20 International Series Third T20I
reaction-emoji
Naveen Sharma

हाल ही में यह खबर आई थी कि श्रीलंका (Sri Lanka) के क्रिकेटरों कुसल मेंडिस, दनुष्का गुणथिलाका और निरोशन डिकवेला को बायो-बबल नियमों के उल्लंघन के बाद इंग्लैंड (England) से वापस भेज दिया गया। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के बाद बायो-बबल नियमों का उल्लंघन करने के कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया। श्रीलंका क्रिकेट के अनुसार वे खिलाड़ी अपने देश लौट आए हैं और जांच भी होगी।

द वायर की रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट के एक अधिकारी ने कहा है कि उनके 14 दिन की क्वारंटाइन अवधि से बाहर आने के बाद हम जांच करेंगे।

श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम की बात करें तो हाल के दिनों में उसके प्रदर्शन ने सभी प्रशंसकों और समर्थकों को निराश कर दिया है। दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ उनकी भीषण हार के बाद फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर अटैक कर दिया। प्रशंसकों और यहां तक कि विशेषज्ञों ने कहा कि श्रीलंका ने गेम जीतने का कोई इरादा नहीं दिखाया। वे खेल में कभी नहीं थे और एक सुस्त प्रदर्शन प्रस्तुत किया। श्रीलंका क्रिकेट से कई उल्लेखनीय हस्तियां भी टीम के निराशाजनक रनों के बारे में बात करने आई थीं।

पूर्व दिग्गज श्रीलंकाई खिलाड़ी सनाथ जयसूर्या ने भी टीम के खेल को निराश करने वाला बताया और कहा कि हमें कुछ करना होगा। उन्होंने टीम के प्रदर्शन को लेकर अपना बयान ट्विटर पर पोस्ट किया था। मुथैया मुरलीधरन ने कहा कि ऐसा लगा ही नहीं कि टीम ने कभी क्रिकेट खेला है और इस श्रृंखला के बाद उनकी छवि भी खराब हुई है।

टी20 सीरीज में इंग्लैंड ने सभी तीनों मैचों में श्रीलंकाई टीम को पराजित करते हुए क्लीन स्वीप कर दिया। इसके बाद ही इस टीम को लेकर चर्चाओं का अम्बार लगा और आलोचना भी काफी ज्यादा देखने को मिली। इंग्लिश टीम ने सीरीज को एकतरफा बना दिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...