Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

T10 लीग 2019: सुपर लीग स्टेज के दूसरे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट, दो मुकाबलों का नहीं निकला नतीजा

  • युवराज सिंह की टीम को लगा बड़ा झटका, अनोखे कारण की वजह से नहीं निकला एक मैच का नतीजा
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Nov 2019, 01:46 IST
टी10 लीग 2019: कर्नाटक टस्कर्स (Photo: T10)
टी10 लीग 2019: कर्नाटक टस्कर्स (Photo: T10)

अबुधाबी में खेले जा रहे टी10 लीग 2019 के सुपर लीग स्टेज के दूसरे दिन तीन मुकाबले खेले गए। मराठा अरेबियंस vs कर्नाटक टस्कर्स एवं डेक्कन ग्लेडिएटर्स vs टीम अबुधाबी के बीच खेले गए मुकाबलों का नतीजा बारिश के कारण नहीं निकल पाया। इसके अलावा एक अन्य मुकाबले बांग्ला टाइगर्स ने गत विजेता नॉर्दन वॉरियर्स को 6 रनों से शिकस्त दी।

सुपर लीग स्टेज में अभी डेक्कन ग्लेडिएटर्स 7 अंकों के साथ पहले और 7 ही अंकों के साथ बांग्ला टाइगर्स दूसरे स्थान पर हैं। मराठा अरेबियंस 5 अंकों के साथ तीसरे, नॉर्दन वॉरियर्स 4 अंकों के साथ चौथे, 4 ही अंकों के साथ टीम अबुधाबी 5वें, 3-3 अंकों के साथ क्लंदर्स छठे, कर्नाटक टस्कर्स सातवें और दिल्ली बुल्स आखिरी स्थान पर हैं।

पहले मुकाबले की बात करें तो मराठा अरेबियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस लिन (31 गेंदों में 60 रन) और एडम लिथ (20 गेंदों में 50 रन) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 129-4 का स्कोर खड़ा किया। हालांकि इसके बाद बारिश के कारण टस्कर्स की बल्लेबाजी शुरू नहीं हो पाई और मैच को वहीं खत्म कर दिया गया। इस मैच के लिए मराठा की टीम में युवराज सिंह को शामिल नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली सभी टीमों की लिस्ट

दूसरे मैच में बांग्ला टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 102-6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में नॉर्दन वॉरियर्स की टीम आंद्रे रसेल की तूफानी पारी के बावजूद 96-6 का स्कोर ही बना पाई। डेविड वीसे को उनकी शानदार गेंदबाजी (2 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

तीसरे मैच में टीम अबुधाबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 118-4 का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने 2.2 ओवरों में 25-1 का स्कोर बनाया था और इसी वक्त बारिश आई और उसके बाद मैच दोबारा शुरू होना था। हालांकि डकवर्थ लुईस शीट का प्रिंटआउट नहीं होने के कारण इस मुकाबले का नतीजा नहीं निकल पाया। क्रिकेट इतिहास में शायद यह पहला मौका होगा, जब इस अनोखे कारण की वजह से मैच रद्द हुआ होगा। निश्चित ही इसे आयोजकों की बड़ी चूक कही जाएगी।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 21 Nov 2019, 01:45 IST
Advertisement
Fetching more content...