Create
Notifications

T10 लीग 2019: चौथे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट, किरोन पोलार्ड ने खेली छक्कों से भरी तूफानी पारी 

टी10 लीग के चौथे दिन तीन मुकाबले खेले गए (Photo: T10 Twit
टी10 लीग के चौथे दिन तीन मुकाबले खेले गए (Photo: T10 Twitter)
मयंक मेहता

अबुधाबी में खेले जा रहे टी10 लीग 2019 के चौथे तीन मुकाबले खेले गए। पहले मैच में डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने कर्नाटक टस्कर्स को 5 विकेट से, मराठा अरेबियंस ने टीम अबुधाबी को 24 रनों से हराया। इसके अलावा दिल्ली बुल्स और बांग्ला टाइगर्स के बीच खेला गया रोमांचक मुकाबला टाई रहा। मराठा अरेबियंस इस जबरदस्त जीत के साथ ग्रुप बी में पहले स्थान पर आ गए हैं। 19 नवंबर से सुपर लीग के मुकाबले खेले जाएंगे।

पहले मैच में कर्नाटक टस्कर्स ने पहले बल्लेबाजी 110-3 का स्कोर बनाया, जिसे डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने 5 विकेट खोकर 9वें ओवर में ही हासिल कर लिया। किरोन पोलार्ड ने 22 गेंदों में 45 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 4 छ्क्के और एक चौका शामिल था। उन्हें इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। पोलार्ड ने संदीप लामिचाने के एक ओवर में 30 रन भी बनाए।

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों भारतीय टीम 2020 टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत सकती हैं

दूसरे मैच में मराठा अरेबियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस लिन (30 गेंदों में 91 रन) की तूफानी अर्धशतकीय पारी की बदौलत 138ृृ-2 का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में टीम अबुधाबी 10 ओवरों में 114-3 का स्कोर ही बना पाए। क्रिस लिन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। युवराज सिंह चोटिल होने के कारण इस मैच में नहीं खेले।

तीसरे मैच में बांग्ला टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 108-7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली बुल्स की टीम ने भी 10 ओवरों में 108-4 का स्कोर ही बनाया और मुकाबले को टाई कराया। कुसल परेरा (18 गेंदों में 43 रन) को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। जहीर खान भी इस मैच में नहीं खेले।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...