Create

T10 लीग 2019: तीसरे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट, युवराज सिंह बड़ी पारी खेलने से चूके 

युवराज सिंह की टीम ने दर्ज की पहली जीत
युवराज सिंह की टीम ने दर्ज की पहली जीत

आबुधाबी में चल रहे टी10 लीग 2019 के तीसरे दिन तीन मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में टीम अबुधाबी ने नॉर्दन वॉरियर्स को 6 विकेट से हराया। दूसरे मुकाबले में बांग्ला टाइगर्स ने कर्नाटक टस्कर्स को 5 विकेट से हराया और तीसरे मुकाबले में मराठा अरेबियंस ने क्लंदर्स को 47 रनों से शिकस्त दी। युवराज सिंह विशाल पारी खेलने से चूक गए और सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए।

तीसरे दिन के बाद ग्रुप ए में बांग्ला टाइगर्स पहले, कर्नाटक टस्कर्स दूसरे, डेक्कन ग्लेडिएटर्स तीसरे और दिल्ली बुल्स चौथे स्थान पर हैं। चारों टीमों के 2-2 अंक हैं। ग्रुप बी में क्लंदर्स 3 अंकों के साथ पहले, टीम अबुधाबी 3 अंकों के साथ ही दूसरे, मराठा अरेबियंस 2 अंकों के साथ तीसरे और नॉर्दन वॉरियर्स 2 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं।

पहले मैच में बल्लेबाजी करते हुए नॉर्दन वॉरियर्स ने 10 ओवरों में 92-1 का स्कोर बनाया, जिसे टीम अबुधाबी ने 4 विकेट खोकर 9वें ओवर में ही हासिल कर लिया। ल्यूक राइट (23 गेंदों में 48 रन) को उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमों द्वारा रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट

दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कर्नाटक टस्कर्स ने जॉन्सन चार्ल्स (57) और हाशिम अमला (47) की तूफानी पारियों की बदौलत 114-1 का स्कोर खड़ा किया, जिसे बांग्ला टाइगर्स ने 5 विकेट खोकर 9वें ओवर में ही हासिल कर लिया। आंद्रे फ्लेचर (40) को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मराठा अरेबियंस को क्रिस लिन और एडम लिथ ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों के आउट होने के बाद युवराज सिंह ने भी लगातार दो गेंदों पर दो छक्के लगाए और उम्मदी जगााई कि वो बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन 6 गेंदों में 14 रन बनाकर वो आउट हो गए। यहां से मराठा की पारी लड़खड़ा गई और 84-7 हो गया। हालांकि अंत में मिचेल मैक्लेनेघन ने 7 गेंदों में 20 रनों की तूफानी पारी खेलकर टीम का स्कोर 107 तक पहुंचाया।

मिचेल मैक्लेनेघन ने गेंद के साथ भी बेहतरीन शुरुआत की और पहले दो ओवरों में 9 रन देकर दो विकेट चटकाए। इसी के दम पर मराठा अरेबियंस की पकड़ काफी मजबूत हो गई। क्लंदर्स के लिए कप्तान डेविड मलान के अलावा कोई और बल्लेबाज टिक नहीं पाया और अंत में मराठा अरेबियंस ने मुकाबले को जीत लिया। युवराज सिंह ने एक रनआउट भी किया। मैक्लेनेघन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment