USA vs SA: सुपर 8 की जंग से पहले व्हाइट हाउस से अमेरिकी क्रिकेट टीम के लिए आया खास संदेश, जानिए क्या कहा

सुपर 8 में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी अमेरिका की टीम
सुपर 8 में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी अमेरिका की टीम

White House Message To USA Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में आज से सुपर 8 की जंग शुरू होने वाली है। सुपर 8 का पहला मुकाबला मेजबान अमेरिका और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला एंटीगुआ में खेला जाएगा। सुपर 8 के इस महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले व्हाइट हाउस ने अमेरिकी क्रिकेट टीम के लिए खास संदेश भेजा है। व्हाइट हाउस द्वारा भेजा गए संदेश का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले व्हाइट हाउस द्वारा मिले संदेश ने अमेरिकी क्रिकेट टीम में नया जोश भर दिया है।

व्हाइट हाउस ने अमेरिकी टीम को भेजा संदेश

अमेरिका क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से व्हाइट हाउस द्वारा मिले संदेश का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में व्हाइट हाउस के राष्ट्रीय सुरक्षा संचार सलाहकार जॉन किर्बी टीम का हौसला बढ़ाते हुए बड़ा बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। जॉन किर्बी ने अमेरिकी क्रिकेट टीम को संदेश भेजते हुए कहा, ‘टीम को मुबारकबाद। वह अब सुपर 8 में पहुंच गए हैं। यह शानदार है। हम उन्हें उनकी सफलता पर बधाई देते हैं। यह अद्भूत है हम उन्हें चीयर करते हैं।’ अफ्रीका के खिलाफ सुपर 8 के बड़े मैच से पहले व्हाइट हाउस द्वारा मिला संदेश टीम के अंदर ऊर्जा का संचार करेगी।

अमेरिकी क्रिकेट टीम ने जॉन किर्बी द्वारा दिए गए मैसेज पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। वीडियो शेयर करते हुए अमेरिकी क्रिकेट टीम ने लिखा, ‘व्हाइट हाउस के राष्ट्रीय सुरक्षा संचार सलाहकार जॉन किर्बी आपके दयालु शब्दों के लिए शुक्रिया। हम आपके द्वारा मिले मोटिवेशन को वेस्टइंडीज में अपने आने वाले मैचों में प्रेरणा के रूप में इस्तेमाल करेंगे।’

अमेरिका कर सकती है बड़ा उलटफेर

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहली बार शिरकत करने वाली अमेरिका की टीम ने ग्रुप स्टेज में अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। अमेरिका ने ग्रुप स्टेज में बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान जैसे मजबूत टीम को सुपर ओवर में करारी शिकस्त दी थी। वहीं भारत के खिलाफ मुकाबले में भी अमेरिका ने अच्छा संघर्ष किया था। अमेरिका जिस शानदार फॉर्म से गुजर रही है उसमें वह दक्षिण अफ्रीका को सुपर 8 में हैरान कर सकती है।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now