Create

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलिया का सामना आज श्रीलंका की टीम के साथ है
ऑस्ट्रेलिया का सामना आज श्रीलंका की टीम के साथ है
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (Australia vs Sri Lanka) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस मुकाबले में क्या हो सकता है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज इस मुकाबले में श्रीलंका के ऊपर भारी पड़ सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया का सामना आज ग्रुप 1 के मुकाबले में श्रीलंका से होगा। ये मैच दुबई में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करके आ रही है और दूसरी तरफ श्रीलंका ने बांग्लादेश को हराया है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों को पावरप्ले में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा,

अगर मैं दोनों टीमों के पावरप्ले की बात करूं तो मुझे लगता है कि तीन विकेट गिरेंगे। आरोन फिंच और डेविड वॉर्नर एक तरफ खराब फॉर्म में हैं और दूसरी तरफ कुसल परेरा का भी यही हाल है। मुझे ऐसा लगता है कि गेंदबाजी यहां पर काफी तेज होने वाली है। स्टार्क, कमिंस और जोश हेजलवुड जबरदस्त गेंदबाजी करेंगे। मुझे लगता है कि तीन या उससे ज्यादा विकेट गिर सकते हैं।

आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के जीतने की भविष्यवाणी की

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया इस मुकाबले में जीत की दावेदार है। उन्होंने कहा,

मुझे ऐसा लगता है कि ऑस्ट्रेलिया इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी और इसका मतलब ये होगा कि ऑस्ट्रेलिया के दो मैचों में दो जीत हो जाएंगे। वे इंग्लैंड और पाकिस्तान की बराबरी कर लेंगे। श्रीलंका भी ऐसा कर सकती है क्योंकि उन्होंने भी अपना पहला मुकाबला जीता है।

आपको बता दें कि श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही इस वक्त अच्छे लय में हैं क्योंकि दोनों ही टीमों ने अपना पिछला मुकाबला बेहतरीन तरीके से जीता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...