Create

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

New Zealand v Pakistan - T20 Game 3
New Zealand v Pakistan - T20 Game 3
सावन गुप्ता

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच आज होने वाले मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने सभी प्रमुख खिलाड़ियों के परफॉर्मेस को लेकर अपना प्रेडिक्शन दिया कि किसका परफॉर्मेंस कैसा रहेगा।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ के बेहतर प्रदर्शन की भविष्यवाणी की। वहीं उन्होंने लोकी फर्ग्युसन को लेकर भी बयान दिया। आकाश चोपड़ा ने कहा,

हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी मिलकर चार या उससे ज्यादा विकेट लेंगे। मैं हारिस रऊफ को हल्के में ले रहा था लेकिन वो एक जबरदस्त गेंदबाज हैं। वो पेस के साथ बॉलिंग करते हैं और उनकी धीमी गेंदें भी काफी जबरदस्त होती हैं। जिस लेंथ पर वो बॉलिंग करते हैं शारजाह के लिए वो काफी शानदार होगी। न्यूजीलैंड की तरफ से लोकी फर्ग्युसन दो या उससे ज्यादा विकेट ले सकते हैं। उन्होंने यहां पर काफी बेहतरीन गेंदबाजी की है। आईपीएल में वो कोलकाता के लिए खेले हैं और मुझे लगता है कि वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तान के जीत की भविष्यवाणी की

आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को लेकर भी भविष्यवाणी की और कहा कि बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और फखर जमान मिलकर 90 से ज्यादा रन बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम जीत हासिल करेगी। पाकिस्तान का पलड़ा इस वक्त भारी है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में भारतीय टीम को हराकर जबरदस्त शुरूआत की है। पाकिस्तानी टीम कभी भी वर्ल्ड कप में भारत से जीती नहीं थी लेकिन इस बार उन्होंने इतिहास रच दिया और 10 विकेटों से शानदार जीत हासिल की। वहीं अब टीम का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से है। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे से शारजाह में खेला जाएगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...