Create

"रसी वैन डर डुसेन के आगे किसी भी पाकिस्तानी गेंदबाज को समझ नहीं आ रहा था कि वो कहां गेंदबाजी करें"

Nitesh
रसी वैन डर डुसेन ने पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त शतक लगाया
रसी वैन डर डुसेन ने पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त शतक लगाया

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रसी वैन डर डुसेन (Rassie van der Dussen) के पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ अभ्यास मैच में जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डुसेन ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई और आकाश चोपड़ा का मानना है कि पाकिस्तानी गेंदबाजों को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि वो उनके सामने कहां पर गेंदबाजी करें।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक रसी वैन डर डुसेन ने पाकिस्तान की गेंदबाजी को एक्सपोज कर दिया। उन्होंने कहा कि यूएई की परिस्थितियों में 170 का स्कोर मैच विनिंग नहीं माना जाना चाहिए।

रसी वैन डर डुसेन ने पाकिस्तान की गेंदबाजी एक्सपोज कर दी - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा "जब रसी वैन डर डुसेन ने आक्रामक तरीके से शॉट खेलना शुरू किया तो फिर पाकिस्तान के किसी भी गेंदबाज को कोई आइडिया नहीं था कि वो कहां पर गेंदबाजी करें। मैदान में थोड़ी ओस भी पड़ रही थी लेकिन मुझे लगता है कि पाकिस्तान की गेंदबाजी एक्सपोज हो गई। हालांकि उनकी गेंदबाजी खराब नहीं है और उनके पास कई ऑप्शन हैं।"

आपको बता दें कि अबू धाबी में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्म-अप मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को आखिरी ओवर तक चले मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 186/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। रसी वैन डर डुसेन ने शानदार 101 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। उनके इस शानदार बल्लेबाजी का ही नतीजा था कि साउथ अफ्रीका ने आखिरी ओवर में जाकर टार्गेट को हासिल कर लिया। इस तरह से पाकिस्तान को अपने दूसरे वॉर्म-अप मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment