Create
Notifications

बाबर आजम ने 8 वर्षीय प्रशंसक के पत्र का दिल जीतने वाला जवाब दिया 

बाबर आज़म ने प्रशंसक के पत्र का दिया जवाब
बाबर आज़म ने प्रशंसक के पत्र का दिया जवाब
ANALYST

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) की हार के बाद 8 साल के प्रशंसक के पत्र का कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने शानदार तरीके से जवाब दिया, जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक दुखद हार मिली। टीम एक समय तक पूरी तरह से हावी नजर आ रही थी लेकिन अंत में ऑस्ट्रेलिया ने मैथ्यू वेड की धमेकर बल्लेबाजी के दम पर यह मैच अपने नाम कर लिया। इस तरह पाकिस्तान को टूर्नामेंट में पहली हार मिली और उन्हें बाहर होना पड़ा।

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया करते हुए, मोहम्मद हारून सूरिया नाम के बच्चे ने टीम के सभी खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ प्राप्त करने की उम्मीद में टीम के लिए पत्र लिखा, जो जल्द ही वायरल हो गया।

प्रशंसक ने पत्र में लिखा,

प्रिय पाकिस्तानी टीम। मुझे बहुत गर्व है, आई लव यू बाबर आजम। सभी ने अच्छा खेला... अच्छी बल्लेबाजी, गेंदबाजी। कल मैच में मुझे गर्व महसूस हुआ कि पाकिस्तान जीतेगा। फिर बीच में मैं घबरा गया और अंत में डर गया। इंशाअल्लाह, भविष्य में, मैं कप्तानी करूंगा और मैं आपकी सभी टीम को अपनी टीम में आमंत्रित करना सुनिश्चित करूंगा। हम फाइनल में जाएंगे और जीतेंगे।
प्रिय बाबर, कृपया एक कागज पर, क्या आप अपनी टीम के सभी सदस्यों के ऑटोग्राफ लेकर मेरे घर भेज सकते हैं।
From a future captain to current captain @babarazam258 I hope Babar Azam sends this 8-year old all the signatures 😍@TheRealPCB @TheRealPCBMedia https://t.co/jwociYh3Kb

बाबर आजम का दिल जीतने वाला जवाब

ट्वीट को एक पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर किया। ट्वीट को क्वोट करते हुए बाबर ने लिखा,

प्रिय मोहम्मद हारून सूरिया, सलाम। हमारे लिए इस तरह के पत्र के लिए धन्यवाद, चैंपियन। मुझे आप पर पूरा विश्वास है और आप अपने ध्यान, विश्वास और कड़ी मेहनत से कुछ भी हासिल कर सकते हैं। आपको ऑटोग्राफ मिलेंगे लेकिन मैं भविष्य के कप्तान का ऑटोग्राफ लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।
Dear Mohammad Haroon Suria,Salam,Thank you for such a kind letter for us, champion. I ABSOLUTELY believe in you and you can achieve anything with your focus, belief, and hardwork. You will get your autographs but I cant wait to get YOUR autograph future Captain. 🙌 twitter.com/alinashigri/st…

टी20 वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश पहुंच चुकी है, जहां टीम को टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज खेलनी है। दौरे की शुरुआत 19 नवंबर से होगी।


Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now