Create

"डेविड वॉर्नर टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं"

England v Australia - 1st Vitality International Twenty20
England v Australia - 1st Vitality International Twenty20
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि खराब फॉर्म में चल रहे दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) टी20 वर्ल्ड कप 2021 में काफी जबरदस्त बल्लेबाजी कर सकते हैं। शेन वॉर्न के मुताबिक वॉर्नर बड़े टूर्नामेंट्स के खिलाड़ी हैं और अहम मौकों पर जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं। इसीलिए अगर वो मैन ऑफ द टूर्नामेंट के संभावित खिलाड़ियों में हों तो इसमें किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

डेविड वॉर्नर के लिए यह साल कुछ खास साबित नहीं हुआ है और वह बल्ले के साथ अभी तक कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं और उनका हालिया प्रदर्शन भी कोई खास नहीं रहा है। वॉर्नर आईपीएल के इस सीजन में भी बल्ले के साथ संघर्ष करते दिखे थे और उनका खराब फॉर्म टी20 वर्ल्ड कप में भी जारी है। प्रैक्टिस मैच में वो ज्यादा रन नहीं बना पाए।

डेविड वॉर्नर बड़े टूर्नामेंट्स के खिलाड़ी हैं - शेन वॉर्न

हालांकि शेन वॉर्न को उम्मीद है कि मेन मुकाबलों में वॉर्नर वापसी करेंगे और काफी ज्यादा रन बनाएंगे। उन्होंने कहा "मेरे लिए वॉर्नर एक जबरदस्त प्लेयर हैं। ये बात सही है कि उनका परफॉर्मेंस अभी तक अच्छा नहीं रहा है। इस टूर्नामेंट में आने से पहले उन्होंने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है और वो फॉर्म में नहीं थे। लेकिन मुझे लगता है कि वॉर्नर बड़े मौकों के खिलाड़ी हैं। एक पुरानी कहावत है कि क्लास परमानेंट होता है और फॉर्म टेंपरेरी होती है। मुझे लगता है कि डेविड वॉर्नर के साथ भी कुछ ऐसा ही है।"

शेन वॉर्न के मुताबिक अगर वॉर्नर को अच्छी शुरूआत मिल गई तो फिर वो जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा "मेरे हिसाब से पहले कुछ मैच काफी अहम हैं। अगर इन मैचों में उनका बल्ला चल गया तो वो प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी हो सकते हैं।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...