Create

डेविड वॉर्नर ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021
Australia v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वॉर्नर इससे पहले खराब फॉर्म में थे और उनकी काफी आलोचना हो रही थी। हालांकि वॉर्नर ने कहा है कि वो आलोचकों को जवाब देने के लिए नहीं खेल रहे थे बल्कि गेंदबाजों पर ज्यादा से ज्यादा दबाव डालना चाह रहे थे।

डेविड वॉर्नर काफी समय बाद अपने पुराने फॉर्म में दिखे। पूरे आईपीएल के दौरान वो फ्लॉप रहे और टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में भी उनका बल्ला नहीं बोला लेकिन श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने जबरदस्त तरीके से वापसी की और धुआंधार पारी खेली।

वॉर्नर अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस हासिल करने में सफल रहे। उन्होंने 42 गेंदों पर 65 रन की पारी खेली और 10 चौके जड़े। यही वजह रही कि सुपर 12 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

मैं अपनी फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं था - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने अपना पहला चौका स्पिनर महेश तीक्ष्णा की गेंद पर लगाया। इसी तरह का शॉट खेलते हुए वो वॉर्म अप मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर आउट हो गए थे। वॉर्नर ने इसको लेकर कहा,

प्रैक्टिस मैच में जब इसी तरह मैं अश्विन के खिलाफ आउट हो गया था तो मेरी काफी आलोचना हुई थी। हमें पता है कि कौन सा गेंदबाज क्या कर रहा है। हमें ये भी पता है कि फील्ड्स कहां पर लगी होती है और प्रेशर कैसे बनाया जाता है। अगर बल्ला चल गया तो चल गया नहीं तो आप आउट हो जाते हैं। सब लोग मेरे फॉर्म के बारे में बात कर रहे थे लेकिन मैं चिंतित नहीं था। बस मुझे वहां जाकर अच्छी शुरूआत करनी थी और गेंदबाजों पर दबाव बनाना था। आप आलोचकों को जवाब देने के लिए नहीं खेलते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment