Create

डेविड वॉर्नर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह कोका-कोला के बॉटल को हटाया, दोबारा वापस रखा

डेविड वॉर्नर ने कोका-कोला के बॉटल को हटाकर वापस रख दिया
डेविड वॉर्नर ने कोका-कोला के बॉटल को हटाकर वापस रख दिया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की तरह कोका-कोला का बॉटल हटा दिया। जिस तरह से रोनाल्डो ने कोका कोला का बॉटल मेज से हटा दिया था कुछ उसी तरह क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी किया है। हालांकि बाद में उन्होंने वापस उसी जगह रख दिया।

डेविड वॉर्नर ने काफी समय बाद श्रीलंका के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली। वॉर्नर अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस हासिल करने में सफल रहे हैं। उन्होंने 42 गेंदों पर 65 रन की पारी खेली और 10 चौके जड़े। यही वजह रही कि सुपर 12 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 154/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 17 ओवर में ही तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डेविड वॉर्नर ने की क्रिस्टियानो रोनाल्डो की नकल

मैच खत्म होने के बाद डेविड वॉर्नर को प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए भेजा गया क्योंकि उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए थे। जब वो पीसी के लिए बैठे तो वहां पर पानी के अलावा कोका कोला के दो बॉटल भी रखे हुए थे। उन्होंने रोनाल्डो की ही तरह बॉटल को हटा दिया और कहा,

क्या मैं इसे हटा सकता हूं ? क्या इसे मुझे वापस रखना पड़ेगा। अगर ये क्रिस्टियानो के लिए बेहतर है तो मेरे लिए भी बेहतर है।

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले ही डेविड वॉर्नर ने अपनी खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। वॉर्नर ने कहा था कि लोग मेरे फॉर्म के बारे में बात कर रहे हैं जो काफी मजाकिया है। मैं इस मामले पर हंसता हूं क्योंकि अंत में मैंने शायद ही कोई क्रिकेट मैच खेला हो।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...