Create
Notifications

'डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप में करेंगे ओपन'

डेविड वॉर्नर का आईपीएल में प्रदर्शन खराब रहा है
डेविड वॉर्नर का आईपीएल में प्रदर्शन खराब रहा है
निरंजन

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए आईपीएल (IPL) में खराब खेल के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे डेविड वॉर्नर को लेकर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने अहम बयान दिया है। आरोन फिंच का कहना है कि टी20 वर्ल्ड कप में डेविड वॉर्नर (David Warner) ऑस्ट्रेलिया के लिए बतौर ओपनर मैदान पर उतरेंगे।

यूएई के लिए ऑस्ट्रेलिया की रवानगी से पहले आरोन फिंच ने कहा कि वह (वॉर्नर) ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। मुझे उनकी तैयारी के सम्बन्ध में कोई संदेह नहीं है, जबकि वह हैदराबाद के लिए खेलना पसंद करेंगे। मुझे पता है कि वह अभी भी ट्रेनिंग ले रहे हैं। वह (ओपनिंग में) अच्छा जाएंगे।

खुद की सर्जरी को लेकर फिंच ने कहा कि सर्जरी के बाद मुश्किल हुई थी लेकिन पिछले दो सप्ताह से मेरी रिकवरी अच्छी गई है। मैं फिट रहकर मुकाबलों के लिए जाना चाहता हूँ। तेजी के संदर्भ में देखें तो मैं ट्रेनिंग लेने में सक्षम हूँ। घुटने पर भार डाल पा रहा हूँ जो मेरे लिए एक सकारात्मक संकेत है।

गौरतलब है कि आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी खेल रहे हैं लेकिन उनको रेगुलर खेलने का मौका नहीं मिला है। डेविड वॉर्नर का पहले चरण में भी प्रदर्शन ठीक नहीं था। टीम भी हार रही थी इसलिए उनको कप्तानी से हटाया गया था। केन विलियमसन को नए कप्तान की जिम्मेदारी दी गई। डेविड वॉर्नर को यूएई में भी कुछ मैच खेलने का मौका मिला था लेकिन वह असफल रहे। बाद में उनको प्लेइंग इलेवन से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वह फॉर्म में बिलकुल नजर नहीं आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया की टी20 वर्ल्ड कप टीम से ग्लेन मैक्सवेल और जोश हेजलवुड को आईपीएल में लगातार खेलते हुए देखा गया है। खास बात यह भी है कि दोनों ने अपनी टीमों के लिए बेहतर काम किया है। इसका फायदा ऑस्ट्रेलिया को यूएई में होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में निश्चित रूप से मिलेगा। हालांकि धीमी पिचों के कारण किसी भी टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप आसान नहीं माना जा सकता है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...