Create

ENG vs BAN: T20 World Cup 2021 के 20वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और संभावित XI

इंग्लैंड की टीम का पलड़ा भारी कहा जा सकता है
इंग्लैंड की टीम का पलड़ा भारी कहा जा सकता है
निरंजन

इंग्लैंड की टीम T20 World Cup के दूसरे मुकाबले में भी जीत के साथ अपनी फॉर्म बरकरार रखना चाहेगी। इंग्लैंड की टीम ने पहले मैच में वेस्टइंडीज को हराया था और उनका मुकाबला बांग्लादेश से होना है। बांग्लादेश की टीम का खेल पहले मैच में बेहतर नहीं रहा था। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा था। इंग्लिश टीम ने गेंदबाजी में धाकड़ प्रदर्शन करते हुए पिछले मैच में वेस्टइंडीज को महज 55 रनों के कुल स्कोर पर आउट कर दिया था। हालांकि कम स्कोर के बाद भी इंग्लैंड के कुछ विकेट गिर गए थे और उन्हें इस तरफ ध्यान देना होगा।

सुपर 12 चरण में बांग्लादेश की ओर से जीत की राह पर लौटने की उम्मीद है। जहां शाकिब अल हसन बांग्लादेश के लिए शो के स्टार रहे हैं, वहीं उपमहाद्वीपीय टीम को उम्मीद है कि अन्य खिलाड़ी भी इस मुकाबले में अपना बेस्ट देंगे। पिछले मैच में श्रीलंका के खिलाफ बैटिंग में टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था लेकिन गेंदबाज बेहतर नहीं कर पाए। शाकिब अल हसन स्पिन विभाग में प्रमुख नाम हैं लेकिन अन्य गेंदबाजों को भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए खेलना होगा। मैच में बेहतर खेलने वाली टीम को जीत मिलेगी और यह देखना होगा कि बेहतर कौन सी टीम खेलेगी।

संभावित एकादश

England

इयोन मॉर्गन (कप्तान), जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, डेविड मलान, मोईन अली, लियाम लिविंगस्टोन, आदिल रशीद, क्रिस वोक्स, टायमल मिल्स, क्रिस जॉर्डन

Bangladesh

महमुदुल्लाह (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, नुरुल हसन, लिटन दास, मोहम्मद नईम, अफीफ होसैन, शाकिब अल हसन, मेहदी हसन, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, नासूम अहमद, मोहम्मद सैफुद्दीन

पिच और मौसम की जानकारी

अबू धाबी की पिच में आम तौर पर बल्लेबाजों के लिए मदद देखी गई है लेकिन अचानक इसमें बदलाव आया है। पिच में स्पिनरों के लिए भी मदद दिखाई दी है। ऐसे में पहले बैटिंग करते वाली टीम को कम से कम 150 रन बनाने होंगे। दोपहर के समय गर्मी रहेगी लेकिन उतना प्रभाव नहीं होगा।

ENG vs BAN मैच का सीधा प्रसारण

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच मुकाबला भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिजनी+हॉट्स्टार एप्लीकेशन पर देखा जा सकता है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...