Create
Notifications

हसन अली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान कोचिंग स्टाफ में बदलाव पर जताई चिंता

England and Pakistan Net Session
England and Pakistan Net Session
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हसन अली (Hasan Ali) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले टीम के कोचिंग स्टाफ में बदलाव को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मेगा इवेंट से पहले इतने सारे बदलाव नहीं होने चाहिए थे और वो इसके खिलाफ थे।

पिछले महीने ही पाकिस्तान के हेड कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा रमीजा राजा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन बने थे।

पीसीबी चेयरमैन बनने के बाद रमीज राजा ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए बैटिंग कोच बनाया और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नन फिलैंडर को गेंदबाजी सलाहकार बनाया गया।

हसन अली के मुताबिक वकार यूनिस को कोच बने रहना चाहिए था

हसन अली ने टीम के पूर्व कोच वकार यूनिस की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उनकी कोचिंग में मैंने काफी काम किया और वर्नन फिलैंडर के साथ भी काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

फिलैंडर ने ज्यादा टी20 क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि वो एक महान गेंदबाज थे और साउथ अफ्रीका को काफी सफलता दिलाई थी। उन्हें गेंदबाजी के बारे में काफी अच्छी तरह से पता है और मैं उम्मीद करता हूं कि उनके आने से टीम को फायदा होगा। लेकिन जहां तक वकार यूनिस का सवाल है तो मैं यही कहूंगा कि इतने बड़े मेगा इवेंट से पहले मैनेजमेंट में ये बदलाव नहीं होना चाहिए था। हालांकि ये मेरे हाथ में नहीं है। मैंने वकार यूनिस के साथ जो भी काम किया उसकी तारीफ करता हूं। मुझे उनके साथ काफी मजा आया लेकिन दुर्भाग्य से अब वो टीम में नहीं हैं और हमें आगे बढ़ना होगा। हम अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे।

Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now