Create

सेमीफाइनल में हसन अली के कैच छोड़ने पर रमीज राजा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हसन अली ने ने नाजुक मौके पर कैच ड्रॉप किया था
हसन अली ने ने नाजुक मौके पर कैच ड्रॉप किया था
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) की हार को कई दिन बीत चुके हैं लेकिन उस मुकाबले में शामिल हसन अली (Hasan Ali) को लेकर अभी भी चर्चा जारी है। हसन अली को लेकर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा की प्रतिक्रिया आई है। उनके मुताबिक ऐसे पल आपको हमेशा सताते हैं। हसन अली ने फाइनल मुकाबले में 19वें ओवर में मैथ्यू वेड का कैच ड्रॉप कर दिया था और इसके बाद वेड ने लगातार तीन छक्कों की मदद से ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई थी।

एक इवेंट के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए, राजा ने कहा कि हसन अली को अब से फील्डिंग के लिए अपने प्रयासों को दोगुना करना चाहिए। राजा को लगता है कि इस तरह की घटना से आगे बढ़ने का यही एकमात्र तरीका है। उन्होंने तेज गेंदबाज को अपनी गलती से सीखने की भी सलाह दी, लेकिन इस पर ज्यादा देर ध्यान ना देने की भी सलाह दी है। उन्होंने कहा,

इस तरह की घटनाएं आपको लगातार परेशान करती हैं और ऐसे एपिसोड या बुरे सपने से उबरने में समय लगता है। अगर मैं उनकी जगह होता तो मैं अपनी फील्डिंग को दोगुना करना पसंद करता और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता।
हर कोई अपनी गलतियों से सीखता है और उसने वास्तव में गलती की है, लेकिन मैंने भी बहुत सारे कैच छोड़े हैं। यह दुनिया का अंत नहीं है। अच्छी बात यह है कि सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिली।

हसन अली ने पाकिस्तानी फैंस से मांगी माफी

हसन अली के इस कैच को छोड़ने के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई। पाकिस्तान में उनको जमकर निशाना बनाया गया। ऐसे में अब हसन अली की तरफ से बड़ा बयान आया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

मुझे पता है कि आप लोग काफी दुखी हैं क्योंकि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका लेकिन मुझसे ज्यादा दुखी नहीं होंगे। आपको मुझसे जो उम्मीदें रहती हैं उससे निराश मत होइए। मैं हाईएस्ट लेवल पर पाकिस्तान की सेवा करना चाहता हूं, इसीलिए दोबारा कड़ी मेहनत पर लग गया हूं। इस वाकये से मैं और मजबूत बनकर सामने आऊंगा। आपके सभी मैसेज, ट्वीट्स, कॉल्स और दुआओं के लिए शुक्रिया। मुझे इसकी जरूरत थी।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...