Create

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में फेवरिट बताया

भारतीय टीम इस वक्त फॉर्म में है
भारतीय टीम इस वक्त फॉर्म में है

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी मुदस्सर नजर (Mudassar Nazar) ने भारतीय टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भारत और पाकिस्तान (Indian vs Pakistan) के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को फेवरिट बताया है। मुदस्सर नजर ने भारतीय टीम को टॉप 3 टीमों में से एक बताया है।

मुदस्सर नजर के मुताबिक पाकिस्तान की वर्तमान टीम भारतीय टीम के आस-पास भी नहीं है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ आसानी से जीत हासिल कर लेगी। एएफपी से बातचीत में उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि पाकिस्तान टीम में कोई बदलाव हुआ है। हां भारतीय टीम में जरूर बदलाव हुआ है। भारतीय टीम प्रबल दावेदार है और दुनिया की तीन बेहतरीन टीमों में से एक है। आईपीएल की वजह से उन्होंने पैसे का काफी अच्छा प्रयोग किया है। अगर आप भारत के डोमेस्टिक कंपटीशन और उनके एसोसिएशंस को देखें तो वो काफी ऑर्गेनाइज तरीके से काम करते हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाएगा

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले का इंतजार हर फैंस को काफी बेसब्री के साथ है। इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला हमेशा हाई-वोल्टेज होता है। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने हर बार पाकिस्तान को हराया है। टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक पांच बार भारतीय टीम पाकिस्तान को हरा चुकी है और इस बार टीम की निगाहें जीत के सिक्सर पर होंगी।

पाकिस्तान की तरफ से मुकाबले से पहले ही बयान आने लगे हैं। कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी भारत को हराने का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि वो भारत को हराकर अपने अभियान की शुरूआत करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment