Create
Notifications

विराट कोहली की बल्‍लेबाजी देखकर आश्‍चर्यचकित रह गए इशान किशन और श्रेयस अय्यर

नेट सेशन के दौरान काफी अच्‍छी लय में नजर आए भारतीय कप्‍तान विराट कोहली
नेट सेशन के दौरान काफी अच्‍छी लय में नजर आए भारतीय कप्‍तान विराट कोहली
Vivek Goel
visit

टीम इंडिया (India Cricket team) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) जब भी मैदान पर बल्‍लेबाजी करने उतरते हैं तो फैंस की निगाहें उन पर अटक जाती हैं। नेट्स पर कुछ ऐसा ही हाल इशान किशन (Ishan Kishan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का रहा, जब दोनों ने कोहली को बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए देखा। दोनों युवा खिलाड़ी कोहली की बल्‍लेबाजी देखकर आश्‍चर्यचकित हुए।

आईसीसी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंड पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें विराट कोहली नेट्स पर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम इस समय न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप मुकाबले की तैयारियों में जुटी हुई है।

वीडियो में नजर आ रहा है क‍ि इशान किशन और श्रेयस अय्यर पीछे से विराट कोहली की बल्‍लेबाजी देख रहे हैं और इससे अचंभित थे कि विराट कितने बढ़‍िया टाइमिंग के साथ बल्‍लेबाजी कर रहे हैं।

इशान किशन टी20 वर्ल्‍ड कप में 15 सदस्‍यीय भारतीय टीम का हिस्‍सा हैं। वहीं श्रेयस अय्यर रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ हैं। बहरहाल वीडियो में देखिए कि विराट कोहली कितनी अच्‍छी लय में बल्‍लेबाजी कर रहे हैं और इस पर किशन व अय्यर के रिएक्‍शंस कैसे रहे।

जब भी विराट कोहली ने टाइमिंग के साथ शॉट खेला तो इशान और अय्यर ने शॉट कहकर कप्‍तान की तारीफ की। यह कहना गलत नहीं होगा कि विराट कोहली भारतीय खेमे में युवाओं के लिए प्रेरणादायी हैं।

भारतीय टीम अब न्‍यूजीलैंड का करेगी सामना

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम की टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में निराशाजनक शुरूआत रही। भारत को अपने पहले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट की शिकस्‍त मिली। क्रिकेट वर्ल्‍ड कप इतिहास में पहली बार भारतीय टीम को पाकिस्‍तान के हाथों शिकस्‍त मिली।

विराट कोहली के अर्धशतक के बावजूद भारतीय टीम शुरूआती झटकों से नहीं उबर पाई और 20 ओवर में 7 विकेट पर 151 रन का स्‍कोर बनाया। फिर मोहम्‍मद रिजवान और कप्‍तान बाबर आजम ने पाकिस्‍तान को कोई नुकसान नहीं होने दिया और 17.5 ओवर में लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

पाकिस्‍तान से हारने के बाद भारतीय टीम ने बुधवार को पहला अभ्‍यास सत्र किया। भारतीय टीम का अगला मुकाबला न्‍यूजीलैंड से होगा, जो उसके लिए करो या मरो की स्थिति का है। न्‍यूजीलैंड को भी अपने पहले मैच में पाकिस्‍तान के हाथों 5 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। वह भी जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेकरार है।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now