Create
Notifications

केन विलियमसन की चोट को लेकर आया एक बड़ा अपडेट

केन विलियमसन आईपीएल के दौरान हेमस्ट्रिंग में चोट लगवा बैठे थे
केन विलियमसन आईपीएल के दौरान हेमस्ट्रिंग में चोट लगवा बैठे थे
निरंजन

न्यूजीलैंड (New Zealand) के कोच गैरी स्टीड को कोई संदेह नहीं है कि कप्तान केन विलियमसन आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ ब्लैक कैप्स के शुरुआती मैच के लिए समय पर फिट हो जाएंगे। आईपीएल में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अंतिम मैच में विलियमसन नहीं खेले थे और उनकी जगह मनीष पांडे ने कप्तानी की थी।

कीवी कोच ने बताया है कि विलियमसन को हेमस्ट्रिंग में चोट की समस्या का सामना करना पड़ा था। हालांकि इससे टी20 वर्ल्ड कप में उनकी भागीदारी को लेकर किसी तरह के निर्णय पर पहुंचना जल्दीबाजी थी। अब कोच ने चोट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कीवी टीम के लिए भी विलियमसन का साथ होना अच्छा संकेत है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट को स्टीड ने बताया कि केन ठीक हैं। उनके हेमट्रिंग में अभी हल्की चोट है। इस समय वह सब कुछ कर रहे हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं।

विलियमसन आईपीएल से दुबई में न्यूजीलैंड के कैंप पहुंचे थे। वह ऐसा करने वाले अकेले खिलाड़ी नहीं थे, जिसमें टीम के सदस्य जेम्स नीशम, एडम मिल्ने और शेन बॉन्ड के साथ मुंबई इंडियंस के समूह से कीवी टीम में शामिल हुए थे। शेन बॉन्ड टीम के लिए काम करने वाले चौथे कोच हैं। उनके अलावा भी स्पिन गेंदबाजी कोच और सहायक गेंदबाजी कोच हैं।

Coach Gary Stead with the latest from the first two team trainings of the @T20WorldCup in Dubai. #T20WorldCup https://t.co/MusrlRYtbS

न्यूजीलैंड के पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट का अपना पहला मैच खेलने से पहले दो सप्ताह के लिए अपनी टीम के खिलाड़ियों को यूएई की गर्मी का अभ्यास करवा रहे हैं। आईपीएल में खेल चुके खिलाड़ी पहले से ही वहां की परिस्थितियों के आदी हो गए हैं।

न्यूजीलैंड की टीम हर प्रारूप में एक संतुलित टीम नजर आती है और प्रदर्शन के हिसाब से भी अन्य टीमों से बेहतर दिखाई देती है। इस बार भी उनकी टीम से उम्दा प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...