Create

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के कुछ मैचों से हो सकता है बाहर

New Zealand v Australia - T20 Game 3
New Zealand v Australia - T20 Game 3
Nitesh

न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) को एक बड़ा झटका लगा है। टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के दौरान टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं। कीवी टीम के हेड कोच गैरी स्टीड के मुताबिक इंजरी की वजह से विलियमसन को कुछ मैचों से रेस्ट दिया जा सकता है।

केन विलियमसन ने आईपीएल में भी सनराइजर्स हैदराबाद के आखिरी लीग मैच में हिस्सा नहीं लिया था। इसके बाद बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड के प्रैक्टिस मैच में भी नहीं खेले। गैरी स्टीड ने कहा कि टीम मैनेजमेंट काफी अच्छी तरह से विलियमसन की इंजरी को मैनेज करेगा। उनका वर्कलोड कम करने के लिए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के कुछ मैचों से रेस्ट भी दिया जा सकता है।

केन विलियमसन को लेकर काफी एहतियात बरता जा रहा है - गैरी स्टीड

उन्होंने इस बारे में कहा "केन विलियमसन को एहतियात के तौर पर इंग्लैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में नहीं शामिल किया गया है। हमें अभी भी उम्मीद है कि अगर हम उन्हें पर्याप्त आराम दें तो फिर वो खेलने के लिए तैयार रह सकते हैं। इसी वजह से वो कुछ मैचों से बाहर भी हो सकते हैं।"

केन विलियमसन का टीम में होना न्यूजीलैंड टीम के लिए काफी अहम है। वो टॉप ऑर्डर में टीम के दिग्गज बल्लेबाज हैं। विलियमसन एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं। हालांकि उनकी इंजरी ने टीम की मुश्किलें जरूर बढ़ा दी हैं। अगर वो पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं तो फिर कीवी टीम के टाइटल जीतने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगेगा।

न्यूजीलैंड ने अभी तक एक बार भी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं जीती है। हालांकि इस बार उनके पास कई दिग्गज खिलाड़ी हैं जो उनके इस सपने को पूरा कर सकते हैं लेकिन उसके लिए जरूरी है कि सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट रहें और बेहतर प्रदर्शन करें।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...