Create

सेमीफाइनल मुकाबले से पहले पाकिस्तान को मिली अच्छी खबर, टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी हुए फिट 

मोहम्मद रिज़वान और शोएब मालिक चयन के लिए उपलब्ध हैं
मोहम्मद रिज़वान और शोएब मालिक चयन के लिए उपलब्ध हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2021 में आज दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जायेगा। यह मैच पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) और ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे शुरू होगा। इस बड़े मैच से पहले पाकिस्तान के दो अहम खिलाड़ी मोहम्मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के खेलने पर संशय बना हुआ था। हालांकि अब खबर आ रही है कि ये दोनों ही खिलाड़ी फिट हो चुके हैं और आज होने वाले अहम मुकाबले के लिए उपलब्ध हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

रिपोर्टों के अनुसार, रिजवान और मलिक फ्लू से पीड़ित थे और दुबई में ICC टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर अभ्यास सत्र के लिए नहीं आए थे। इन दोनों ही खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था, लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले में खेलने को लेकर संदेह बना हुआ था।

हालांकि मेडिकल बोर्ड द्वारा समीक्षा के बाद मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक दोनों को ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ खेलने की मंजूरी दे दी गई है।

पाकिस्तान टीम के मैनेजर मंसूर राणा ने पहले कहा था कि दोनों खिलाड़ी अच्छा महसूस कर रहे हैं और गुरुवार रात को नॉक-आउट मुकाबले में खेलना चाहते हैं।

रिजवान और शोएब सेमीफाइनल में खेलना चाहते हैं।

मोहम्मद रिज़वान और शोएब मलिक शानदार फॉर्म में हैं

रिजवान और मलिक बल्ले से शानदार फॉर्म में हैं और पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन का अहम हिस्सा हैं। मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान के लिए इस टूर्नामेंट में जबरदस्त योगदान दिया और उनके अच्छे प्रदर्शन के कारण ही पाक ने सभी मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। रिज़वान टीम के लिए मौजूदा टूर्नामेंट में दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने पांच मैचों में 214 रन बनाए हैं।

दूसरी तरफ शुरूआती कुछ मैचों में साधारण प्रदर्शन करने वाले शोएब मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए। मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 18 गेंदों में 54 रन बनाये थे और टूर्नामेंट में इस संस्करण का संयुक्त रूप से सबसे तेज अर्धशतक जड़ा था।

दोनों खिलाड़ियों की जबरदस्त फॉर्म को देखते हुए इन दोनों से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की उम्मीद होगी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...