Create

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान ने अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हराया
पाकिस्तान ने अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हराया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (New Zealand vs Pakistan) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि न्यूजीलैंड के पाकिस्तान का दौरा कैंसिल करने की वजह से ये मुकाबला काफी बड़ा हो गया है और पाकिस्तान को इस मैच का बेसब्री से इंतजार था।

पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में भारतीय टीम को हराकर जबरदस्त शुरूआत की है। पाकिस्तानी टीम कभी भी वर्ल्ड कप में भारत से जीती नहीं थी लेकिन इस बार उन्होंने इतिहास रच दिया और 10 विकेटों से शानदार जीत हासिल की। वहीं अब टीम का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले का हमें काफी इंतजार था - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि भारत के खिलाफ जीत से पूरा देश खुश है लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला हमारे लिए उससे कहीं बढ़कर है। उन्होंने कहा,

हमारा मनोबल गिरा हुआ था क्योंकि हमने 15 साल तक अपने घर पर क्रिकेट नहीं खेला था। ऐसे में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान टूर पर आई लेकिन उन्होंने भी आखिरी मौके पर अपना नाम वापस ले लिया। भारत के खिलाफ मिली जीत पाकिस्तान के लिए काफी जरूरी थी। इससे पाकिस्तान क्रिकेट को एक होने में मदद मिलेगी। अगर हम वर्ल्ड कप जीतते हैं तो फिर इससे एक जेनरेशन को प्रेरणा मिलेगी। भारत के खिलाफ मुकाबला हमेशा काफी बड़ा होता है और ये जीत काफी बड़ी थी लेकिन एक देश के तौर पर हम न्यूजीलैंड से खुश नहीं हैं और उनके खिलाफ मैच काफी बड़ा होने वाला है। हम उनके खिलाफ खेलने के लिए बेकरार हैं और उनके खिलाफ हमें मैच जीतना ही होगा।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे से शारजाह में खेला जाएगा। कीवी टीम का इस वर्ल्ड कप में ये पहला मैच है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...