Create
Notifications

पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने नामीबिया के ड्रेसिंग रूम जाकर खिलाड़‍ियों को बधाई दी, देखें वीडियो

पाकिस्‍तानी खिलाड़‍ियों ने नामीबिया के खिलाड़‍ियों का हौसला बढ़ाया
पाकिस्‍तानी खिलाड़‍ियों ने नामीबिया के खिलाड़‍ियों का हौसला बढ़ाया
Vivek Goel
FEATURED WRITER

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket team) ने मंगलवार को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में लगातार चौथी जीत दर्ज करने के बाद नामीबिया (Namibia Cricket team) के प्रति दिल खुश कर देने वाला रिएक्‍शन दिया।

पीसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक क्लिप शेयर की है, जहां क्रिकेटर्स और टीम अधिकारी नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में गए और उनकी अच्‍छी प्रतिस्‍पर्धा करने के लिए तारीफ की।

शाहीन अफरीदी, मोहम्‍मद हफीज, हसन अली, फखर जमान और शादाब खान उन खिलाड़‍ियों में शामिल थे। टीम अधिकारियों ने नामीबिया के प्रयासों के लिए प्रोत्‍साहितभरे शब्‍द कहे। अबुधाबी में नामीबिया ने पाकिस्‍तान को अच्‍छी प्रतिस्‍पर्धा दी। यह मुकाबला पूरे 40 ओवर तक खेला गया।

#SpiritofCricket - Pakistan team visited Namibia dressing room to congratulate them on their journey in the @T20WorldCup#WeHaveWeWill | #T20WorldCup https://t.co/4PQwfn3PII

भले ही नामीबिया 45 रन से हार गई, लेकिन उसने अंत तक हार नहीं मानी। पाकिस्‍तान ने नामीबिया को 190 रन का लक्ष्‍य दिया था। बहरहाल, पाकिस्‍तान की टीम ने इस जीत के साथ ही सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर ली है।

पाकिस्‍तान ने पहली बार टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में पहले बल्‍लेबाजी की

पाकिस्‍तान ने मंगलवार को टी20 वर्ल्‍ड कप में अपना लगातार चौथा मैच जीता। भारत, न्‍यूजीलैंड, अफगानिस्‍तान और अब नामीबिया को पाकिस्‍तान ने शिकस्‍त दी।

बाबर आजम ने मंगलवार को टॉस जीता और पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। यह चुनौती बाबर ने इसलिए ली ताकि खुद को की टीम को अच्‍छे से परख सके।

बाबर आजम का यह फैसला सही साबित हुआ और उन्‍होंने मोहम्‍मद रिजवान के साथ पहले विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी की। बाबर आजम ने 70 रन बनाए जबकि मोहम्‍मद रिजवान 79 रन बनाकर नाबाद रहे। पाकिस्‍तान ने 20 ओवर में दो विकेट पर 189 रन का स्‍कोर बनाया।

नामीबिया ने जवाबी हमला जरूर किया, लेकिन कभी नहीं लगा कि वह मैच जीत सकता है। नामीबिया ने 20 ओवर खेले और 5 विकेट पर 144 रन बनाए। डेविड वीज (43*) नामीबिया के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर रहे।

नामीबिया के बारे में बता दें कि उसने अब तक स्‍कॉटलैंड को मात दी है और इस समय ग्रुप बी की अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर है। नामीबिाया का सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन है क्‍योंकि उसे अपने अगले दो मुकाबले भारत और न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेलने हैं।


Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now