Create
Notifications

टीम चयन से नाखुश बाबर आजम को पीसीबी ने दिया जवाब

बाबर आजम को लेकर कुछ खबरें सामने आई थी
बाबर आजम को लेकर कुछ खबरें सामने आई थी
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WC) के लिए पाकिस्तान की टीम (pakistan team) का चयन होने के बाद कप्तान बाबर आजम के खुश नहीं होने की खबरें आई थी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अब उन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ये बातें तथ्यात्मक रूप से गलत हैं। पीसीबी (PCB) ने इस मामले पर अपना बयान जारी कर स्थिति स्पष्ट की है।

एक पाक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने कहा कि यह हमारे संज्ञान में आया है कि पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के माहौल के बारे में तथ्यात्मक रूप से गलत रिपोर्ट प्रसारित की जा रही है। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के अलावा टी20 टीम वर्ल्ड कप टीम का ऐलान हुआ है। जो भी निर्णय लिया गया है, बाबर आजम पूरी तरह से उसके साथ हैं।

वसीम खान का पूरा बयान

उन्होंने यह भी कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि सामूहिक रूप से हम टीम के पीछे मजबूती से खड़े हों ताकि अगले महीने आईसीसी टी20 विश्व कप में जाने से पहले उनके पास स्थिरता, समर्थन और फोकस हो।

उल्लेखनीय है कि टीम का चयन होने के बाद ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि बाबर आजम टीम के चयन से नाखुश हैं। टीम चुनने से पहले कप्तान को विश्वास में नहीं लिया गया था। यह भी खबरें आई थी कि आजम खान और शोएब मकसूद को टीम में शामिल करने से बाबर आजम खुश नहीं थे। वह फहीम अशरफ और फखर जमान को शामिल करने के पक्ष में थे।

England v Pakistan - First Vitality International T20
England v Pakistan - First Vitality International T20

यह भी सामने आया कि बाबर आजम ने रमीज राजा से टीम के बारे में सम्पर्क किया था लेकिन उनकी बातें नहीं सुनी गई। बाबर आजम को एक मैसेज भेजा गया कि टीम में कौन होना चाहिए, इसके बारे में सोचने के बजाय आपको खेल पर ध्यान देना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी टीम का चयन होने के बाद काफी चीजें बदली हैं। मुख्य कोच मिस्बाह उल हल और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस अपना पद छोड़कर जा चुके हैं। दोनों ने टीम आने के कुछ देर बाद इस्तीफ़ा दे दिया था।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now