Create

"टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली हमारे छठे बॉलिंग ऑप्शन होंगे"

Australia v India - ODI Game 1
Australia v India - ODI Game 1

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि विराट कोहली खुद को बैकअप बॉलिंग ऑप्शन के तौर पर तैयार कर रहे हैं और वॉर्म-अप मुकाबलों से ये सबसे बड़ी चीज निकलकर सामने आई है।

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के बॉलिंग ऑप्शन हुआ करते थे लेकिन इंजरी के बाद से ही उन्होंने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है और ये टीम के लिए चिंता का विषय रहा है। वहीं किसी और बल्लेबाज ने भी गेंदबाजी नहीं की है और इसी वजह से टीम को छठे गेंदबाजी ऑप्शन की तलाश है।

विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में ऑलराउंडर की भूमिका निभाएंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच से भारतीय टीम को क्या-क्या मिला। उन्होंने कहा,

विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में ऑलराउंडर के तौर पर दिखेंगे। वो हमारे छठे बॉलिंग ऑप्शन हैं। भुवनेश्वर कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी की। इसका मतलब ये है कि उनको पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में मौका मिल सकता है। वहीं आखिर में हमने वरुण चक्रवर्ती को भी गेंदबाजी करते हुए देखा जो काफी अच्छी बात है लेकिन उनसे पूरे ओवर गेंदबाजी नहीं कराई गई। उन्होंने आखिर में गेंदबाजी की और दो ओवरों में 23 रन दे दिए। इससे समझ में आता है कि भारतीय टीम अभी तक उन्हें क्यों छिपा रही थी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम का वर्ल्ड कप में पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ है। दोनों टीमों के बीच ये महामुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले दोनों ही टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। भारत ने अभी तक अपने दोनों ही वॉर्म-अप मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को हराया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment