Create

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

दोनों टीमों के फैन्स मैच को लेकर उत्साहित रहते हैं
दोनों टीमों के फैन्स मैच को लेकर उत्साहित रहते हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WC) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मैच को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने ज्यादा कुछ नहीं कहते हुए सिर्फ यही कहा है कि हम इसे अन्य मैच की तरह ही ले रहे हैं। हालांकि कोहली ने कहा कि लोगों ने मैच को बड़ा बना दिया है। मेरे भी कुछ दोस्त मुझसे इस मैच के टिकट मांग रहे थे।

विराट कोहली ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि टिकटों की "हास्यास्पद रूप से उच्च" मांग है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि भारत अपने कट्टर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ कुछ अलग करेगा। भारत और पाकिस्तान अपने टूर्नामेंट के पहले मैच में 24 अक्टूबर को दुबई में आमने-सामने होंगे। कोहली ने कहा कि भारत अपने मैचों में पाकिस्तान को अलग तरह से नहीं लेता है। मैंने अभी इस गेम को क्रिकेट के एक और मैच के रूप में देखा है और मुझे पता है कि इस मैच के बारे में बहुत अधिक प्रचार है, खासकर टिकटों की बिक्री और टिकटों की मांग के साथ।

कोहली ने हँसते हुए कहा कि मेरे भी कुछ दोस्त हैं जिन्होंने इस मैच के टिकटों की मांग मुझसे की है। हास्यास्पद रूप से उन टिकटों की मांग इस समय काफी ऊपर है। हर तरफ से मेरे दोस्त भी टिकटों की मांग कर रहे हैं।

कोहली ने टिकटों को लेकर भी अहम बात कही है
कोहली ने टिकटों को लेकर भी अहम बात कही है

भारतीय कप्तान ने कहा कि बेहतर स्पिरिट के साथ गेम खेलना अहम है। मुझे नहीं लगता है कि इस गेम से हम कुछ एक्स्ट्रा प्राप्त करने वाले हैं। इसको भी एक अच्छी स्पिरिट के साथ खेलना चाहिए और वह सबसे अहम बात है।

उल्लेखनीय है कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर टिकटों की बिक्री काफी जल्दी हो गई थी। भारत और पाक के मैच को लेकर उत्साह भी चरम पर रहता है। दोनों देशों के फैन्स अपनी टीम को जीतते हुए देखना चाहते हैं। टीम इंडिया को सबसे पहले दो अभ्यास मैचों में खेलना है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैचों के बाद टीम इंडिया को मुख्य मुकाबले में खेलने के लिए उतरना है। देखना होगा कि इस बार दोनों टीमों की क्या रणनीति रहेगी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...