Create

"विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप में 7वें और 13वें ओवर में गेंदबाजी करनी चाहिए"

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में गेंदबाजी की थी
विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में गेंदबाजी की थी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के छठे गेंदबाजी ऑप्शन की समस्या को सुलझाने के लिए पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने एक अहम सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को छठे गेंदबाज के तौर पर बॉलिंग करना चाहिए। दीप दासगुप्ता के मुताबिक विराट कोहली को 7वें और 13वें ओवर में गेंदबाजी करना चाहिए।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इंजरी की वजह से अभी गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। प्रैक्टिस मैचों में भी उन्होंने गेंदबाजी नहीं की। ऐसे में भारतीय टीम के सामने बड़ा सवाल ये है कि टीम का छठा गेंदबाजी ऑप्शन कौन होगा।

विराट कोहली को सेलेक्टेड ओवर्स में गेंदबाजी करनी होगी - दीप दासगुप्ता

वहीं दीप दासगुप्ता का मानना है कि विराट कोहली ये रोल निभा सकते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें सेलेक्टेड ओवर्स में ही गेंदबाजी करनी होगी जब खतरा ज्यादा ना हो। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा,

विराट कोहली की गेंदबाजी एक ऑप्शन हो सकती है। अगर आप आउट ऑफ द बॉक्स सोचते हैं तो निश्चित तौर पर ऐसा हो सकता है। हालांकि इसके लिए विराट कोहली को देखना होगा कि वो कहां पर गेंदबाजी कर सकते हैं। 7वें या 13वें ओवर में वो गेंदबाजी कर सकते हैं। अगर आंकड़ों के लिहाज से देखें तो इस समय गेंदबाजी करने से ज्यादा रन नहीं पड़ते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में दो ओवर गेंदबाजी की थी। इससे उनके टी20 वर्ल्ड कप में गेंदबाजी करने की संभावना बढ़ गई है। अगर कप्तान कोहली अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो फिर इससे भारतीय टीम का बैलेंस काफी बढ़िया हो जाएगा। देखना ये होगा कि हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर पाते हैं या नहीं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...