Create

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के बयान को लेकर वसीम अकरम की बड़ी प्रतिक्रिया

England v Pakistan - Second Vitality International T20
England v Pakistan - Second Vitality International T20
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मुकाबले से पहले लगातार बयानबाजी जारी है। हाल ही में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा था कि उनकी टीम दबाव में नहीं है और वो पुराने रिकॉर्ड्स पर ध्यान नहीं देंगे। हालांकि उनके ही देश के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम उनकी इस राय से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनका मानना है कि दोनों ही कप्तानों के ऊपर दबाव जरूर होगा।

आज तक पर बातचीत के दौरान वसीम अकरम से पूछा गया कि बाबर आजम ने कहा है कि उनकी टीम के ऊपर कोई दबाव नहीं है तो इस सवाल के जवाब में वसीम अकरम ने कहा,

बाबर आजम हों या विराट कोहली हों कोई ये नहीं कहेगा कि उनके ऊपर दबाव है। वो खुद से ये कभी नहीं कहेंगे और केवल एक दूसरे की तारीफ करेंगे। भले ही पाकिस्तान को अभी तक वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ जीत नहीं मिली है लेकिन ये एक अलग मुकाबला है और परिस्थितियां भी अलग हैं। भारतीय टीम अगर काफी जबरदस्त है तो पाकिस्तानी टीम भी काफी डेंजरस है।

वसीम अकरम ने खिलाड़ियों को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी

वसीम अकरम ने दोनों ही टीमों के प्लेयर्स को इस मुकाबले से पहले सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने आगे कहा,

मैच से पहले दोनों टीमों के कप्तान कहते हैं कि उनके ऊपर दबाव नहीं है। पाकिस्तानी टीम के पास थोड़ा अनुभव कम है। हालांकि अगर सोशल मीडिया से खिलाड़ी दूर रहते हैं तो फिर ये दबाव जरूर कम हो जाएगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाएगा। वर्ल्ड कप में आज तक भारतीय टीम पाकिस्तान से हारी नहीं है। भारत ने हर बार पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में हराया है और इस बार भी टीम का पलड़ा भारी माना जा रहा है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...