Create
Notifications

ड्वेन ब्रावो के नए गाने 'वर्ल्‍ड चैंपियंस' के वीडियो में वेस्‍टइंडीज के खिलाड़‍ियों ने डांस किया

क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो वर्ल्‍ड चैंपियंस गीत पर डांस करते हुए
क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो वर्ल्‍ड चैंपियंस गीत पर डांस करते हुए
Vivek Goel
visit

वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अपने नए गाने वर्ल्‍ड चैंपियंस का टीजर फैंस के सामने इंस्‍टाग्राम के जरिये प्रस्‍तुत किया है। 25 सेकंड के इस वीडियों में ब्रावो के साथ वेस्‍टइंडीज क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी साथ नजर आ रहे हैं।

20 अक्‍टूबर को ब्रावो ने अपने वीडियो सांग की एक झलकी रिलीज की और कैप्‍शन लिखा, 'नया म्‍यूजिक।' ड्वेन ब्रावो द्वारा वर्ल्‍ड चैंपियंस के वर्ल्‍ड प्रीमियर का लगभग समय हो चुका है।'

आप यहां वीडियो देख सकते हैं।

ब्रावो का पिछला लोकप्रिय गीत चैंपियंस के समान इस गाने में भी उसी तरह का उत्‍साह और कैरेबियाई तड़का लगा हुआ है। क्रिस गेल, किरोन पोलार्ड, आंद्रे फ्लेचर, फेबियन एलेन और सुनील नरेन जैसे स्‍टार खिलाड़ी इस गाने में डीजे ब्रावो के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

ड्वेन ब्रावो ने यह गीत 2016 में भारत में टी20 विश्‍व कप जीतने वाले देश को समर्पित किया था। वेस्‍टइंडीज ने कोलकाता में इंग्‍लैंड को मात देकर खिताब जीता था।

बहरहाल, ड्वेन ब्रावो के नए गाने वर्ल्‍ड चैंपियंस पर 1,40,000 व्‍यू और 44,000 से ज्‍यादा लाइक्‍स हैं।

वेस्‍टइंडीज अपने अभियान की शुरूआत इंग्‍लैंड के खिलाफ करेगा

वेस्‍टइंडीज की टीम अपने अभियान की शुरूआत 23 अक्‍टूबर को दुबई में इंग्‍लैंड के खिलाफ करेगी। वेस्‍टइंडीज की कोशिश इस साल अपने खिताब की रक्षा करने की होगी।

किरोन पोलार्ड के नेतृत्‍व वाली वेस्‍टइंडीज टीम को ग्रुप1 में ऑस्‍ट्रेलिया, इंग्‍लैंड और दक्षिण अफ्रीका के साथ जगह मिली है। इस ग्रुप में क्‍वालीफाइंग राउंड से दो टीमें और जुड़ेंगी।

बहरहाल, टी20 विश्‍व कप की तैयारी में जुटी वेस्‍टइंडीज को अपने दोनों अभ्‍यास मैचों में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है। पाकिस्‍तान और अफगानिस्‍तान ने कैरेबियाई टीम को मात दी।

हालांकि, गत चैंपियन के पास कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं और वह टूर्नामेंट में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। वैसे, वेस्‍टइंडीज को टी20 विश्‍व कप का प्रमुख राउंड शुरू होने से पहले तगड़ा झटका लगा है।

फेबियन एलेन एड़ी में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अकील हुसैन को प्रमुख स्‍क्‍वाड में शामिल किया गया है। गुडाकेश मोती को रिजर्व में शामिल किया गया है।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के लिए वेस्‍टइंडीज का पूरा स्‍क्‍वाड:

किरोन पोलार्ड (कप्‍तान), निकोलस पूरन (उप-कप्‍तान), ड्वेन ब्रावो, रोस्‍टन चेस, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, ऐविन लुईस, ओबेड मैकॉय, लेंडल सिमंस, रवि रामपॉल, आंद्रे रसेल, ओशेन थॉमस, हेडल वॉल्‍श जूनियर और अकील हुसैन।

रिजर्व - डैरेन ब्रावो, शेल्‍डन कॉटरेल, जेसन होल्‍डर, गुदाकेश मोती।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now