Create

"वेस्टइंडीज को जेसन होल्डर को तुरंत प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए"

जेसन होल्डर को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में लाया गया है
जेसन होल्डर को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में लाया गया है
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने वेस्टइंडीज टीम (West Indies Cricket Team) को उनके अगले मुकाबले से पहले अहम सलाह दी है। अगरकर के मुताबिक कैरेबियाई टीम को तुरंत ही अपनी प्लेइंग इलेवन में दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) को शामिल करना चाहिए। अगरकर के मुताबिक जेसन होल्डर कैरेबियाई टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। टीम को इसकी कमी पहले दो मुकाबलों में काफी खली थी।

जेसन होल्डर इससे पहले वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज की रिजर्व टीम का हिस्सा थे। ओबेड मैकॉय के चोटिल होने के बाद उन्हें मेन टीम में शामिल कर लिया गया और अब वो वेस्टइंडीज के अगले मुकाबले में खेल सकते हैं।

जेसन होल्डर टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं - अजित अगरकर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान अजीत अगरकर ने कहा कि होल्डर टीम के अंदर निरंतरता ला सकते हैं। उनके मुताबिक होल्डर को रवि रामपॉल की जगह टीम में शामिल किया जाना चाहिए। अगरकर ने कहा,

वेस्टइंडीज को जेसन होल्डर को तुरंत अपनी टीम में शामिल करना चाहिए। अगर आप उनकी बल्लेबाजी को देखें तो बड़े नाम होने के बावजूद उनका परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। जेसन होल्डर को रवि रामपॉल की जगह लाया जा सकता है। इसके अलावा वेस्टइंडीज के पास बॉलिंग डिपार्टमेंट में एक्स फैक्टर की भी कमी है। जेसन आपको वो एक्स फैक्टर दे सकते हैं। इसके अलावा वो बल्लेबाजी भी अच्छी करते हैं।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज का परफॉर्मेंस अभी तक टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं रहा है। वो लगातार दो मुकाबले हार चुके हैं और टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर हैं। इन दोनों ही मुकाबलों में कैरेबियाई टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही है। टीम के पास लंबा बैटिंग क्रम है लेकिन ज्यादातर बल्लेबाज फ्लॉप ही रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...