यह हम सबके लिए शर्मनाक है, बारिश से T20 World Cup मैच रद्द होने पर इंग्लिश कप्तान का बयान

England v Australia - ICC Men
England v Australia - ICC Men's T20 World Cup

ऑस्ट्रेलिया (Australia Team) और इंग्लैंड (England Team) के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का मुकाबला बारिश के कारण धुल गया। इसे लेकर इंग्लिश कप्तान जोस बटलर ने बयान दिया है। बटलर ने कहा कि यह शर्मनाक है। प्रेस वार्ता में सवालों के जवाब में उन्होंने ऐसा कहा। बटलर ने बारिश को लेकर कुछ और बातें भी कही।

बटलर ने कहा कि यह शर्म की बात है, विशेष रूप से इसमें शामिल सभी लोगों के लिए और जो प्रशंसक आकर इस खेल को लाइव देखने जा रहे थे। हर कोई टीवी पर देखना चाहता था। एमसीजी में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप मैच जीतना चाहिए, यह आपके करियर में उतना ही बड़ा है, यह ऐसा गेम है जिसमें आप शामिल होना चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि स्वाभाविक रूप से, हम एक ऐसा गेम खेलते हैं जो खुली हवा में होता है, और तत्व हमारे खेल का एक बड़ा हिस्सा हैं। वे उन पिचों को प्रभावित करते हैं जिन पर हम खेलते हैं। वे परिस्थितियों को प्रभावित करते हैं। गेम को अद्वितीय बनाने के लिए इससे मुश्किल हो जाती है। मैं मौसम का विशेषज्ञ तो नहीं हूँ लेकिन हम पूर्व गेम खेलना चाहते हैं।

England v Australia - ICC Men's T20 World Cup
England v Australia - ICC Men's T20 World Cup

इंग्लिश कप्तान ने यह भी कहा कि रिजल्ट कुछ भी हो लेकिन एक क्रिकेट टीम के रूप में आप अनुभव करना चाहते हैं। आप नहीं जानते कि इस तरह के मौके आपके पास कब आएँगे। आप इसे प्राप्त नहीं कर पाते तब एक निराशा होती है।

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर बारिश का साया ज्यादा रहा है। शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मैच रद्द होने के अलावा आयरलैंड और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दो मुकाबले इस मैदान पर रद्द हुए हैं। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमों को एक-एक मुकाबले में हार भी मिली है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now