Create

बाबर आजम के खराब फॉर्म को लेकर पाकिस्तान के कोच मैथ्यू हेडन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v Bangladesh - ICC Men
Pakistan v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के खराब फॉर्म को लेकर टीम के मेंटर मैथ्यू हेडन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैथ्यू हेडन के मुताबिक बाबर आजम के खराब फॉर्म से परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो एक स्पेशल प्लेयर हैं और जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे।

बाबर आजम का फॉर्म अभी तक काफी खराब रहा है। पांच पारियों में अभी तक वो केवल 39 रन ही बना पाए हैं। इससे पता चलता है कि वो कितने खराब फॉर्म में रहे हैं और इसी वजह से उनके ऊपर काफी सवाल भी उठ रहे हैं।

बाबर आजम ज्यादा दिन तक खामोश नहीं रहेंगे - मैथ्यू हेडन

हालांकि मैथ्यू हेडन ने कहा है कि बाबर आजम जल्द ही रन बनाएंगे और उनको लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

अगर बाबर आजम ने अभी तक रन नहीं बनाए हैं तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। स्पेशल प्लेयर ज्यादा दिन तक खामोश नहीं रहते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि बाबर आजम उस तरह के फॉर्म में नहीं रहे हैं लेकिन इससे वो एक बेहतर प्लेयर बनकर सामने आएंगे। आप लगातार शतक या अर्धशतक नहीं लगा सकते हैं और 140 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी नहीं कर सकते हैं। कई बार खिलाड़ी का खराब पैच आता है। आप बाबर आजम से कुछ स्पेशल देखने वाले हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम एक समय टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर थी लेकिन कुछ चीजें उनके पक्ष में गईं और वो अब सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। लगातार दो हार के बाद पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर थी। उनका सेमीफाइनल में पहुंचना काफी मुश्किल लग रहा था लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने उन्हें एक बेहतरीन मौका दे दिया। साउथ अफ्रीका की टीम अपने आखिरी ग्रुप मैच में नीदरलैंड्स जैसी टीम से हार गई और इसके साथ ही पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाने का मौका मिल गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment