Create

हमें पिछले दस दिनों में मैच ही नहीं मिला, हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान का बयान

Afghanistan v Sri Lanka - ICC Men
Afghanistan v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अफगानिस्तान (Afghanistan) की टीम को श्रीलंका (Sri Lanka) से पराजय मिलने के बाद कप्तान मोहम्मद नबी ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया। उन्होंने यह भी कहा कि हमें पिछले दस दिनों में मैच ही खेलने का मौका नहीं मिला था इसलिए हम मोमेंटम हासिल करने में नाकाम रहे।

मोहम्मद नबी ने कहा कि पावरप्ले में हमें अच्छी शुरुआत मिली लेकिन हमने लय बरकरार नहीं रखी। हमने बोर्ड पर अच्छा स्कोर पोस्ट करने की कोशिश की। विकेट अंत में धीमा हो गया। तेज गेंदबाजों ने बहुत अधिक गेंदबाजी की और हमने अपनी लाइन और लेंथ में गलती की। हमने उन्हें हिट करने के कई मौके दिए। हमने पिछले 10 दिनों में कोई गेम नहीं खेला इसलिए हमें कोई मोमेंटम नहीं मिला। हमारे पास एक और मैच है, उम्मीद है कि हम अच्छा करेंगे।

Afghanistan v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup
Afghanistan v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup

गौरतलब है कि अफगानिस्तान की टीम ग्रुप 1 में है और चार मैचों में से दो में उनको हार का सामना करना पड़ा है। दो मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ गए। इस वजह से नबी ने कहा कि हमें पिछले दस दिनों में खेलने का मौका नहीं मिला क्योंकि मुकाबले बारिश के कारण धुल गए।

श्रीलंका के खिलाफ ब्रिस्बेन के गाबा में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 144 रनों का स्कोर खड़ा किया। श्रीलंका की बल्लेबाजी के सामने यह स्कोर नाकाफी था। श्रीलंका ने 4 विकेट पर लक्ष्य प्राप्त कर लिया और मैच जीत लिया। वनिंदु हसारंगा को 3 विकेट के कारण प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment