पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद स्टेडियम में बजा 'चक दे इंडिया गाना', शाहरुख खान ने दी ये प्रतिक्रिया

स्टेडियम में बजा चक दे इंडिया गाना (Photo Credit - Twitter)
स्टेडियम में बजा चक दे इंडिया गाना (Photo Credit - Twitter)

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारत की पाकिस्तान (India vs Pakistan) के खिलाफ जीत के बाद मेलबर्न स्टेडियम का नजारा देखने लायक था। भारत की इस ऐतिहासिक जीत के बाद स्टेडियम में चक दे इंडिया गाना बजा जिसे स्टेडियम में बैठे हजारों भारतीय फैंस ने मिलकर गाया। इसे देखकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी अपना एक्साइटमेंट रोक नहीं पाए और उन्होंने इसको लेकर ट्वीट भी किया।

क्रिकेट फैंस को हमेशा ही भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का इंतजार रहता है। जब भी यह दोनों चिर प्रतिद्वंदी आपस में भिड़ते हैं तो स्टेडियम में दर्शकों की काफी भीड़ उमड़ती है। यह मैच सिर्फ एक मुकाबला नहीं होता बल्कि इससे दोनों देशों के इमोशंस भी जुड़े होते हैं। लोग काफी पहले से टिकट बुक करा लेते हैं और ग्राउंड खचाखच भरा रहता है। इस मैच को देखने के लिए भी स्टेडियम में 90 हजार से ज्यादा दर्शक पहुंचे थे।

एक समय नामुमकिन सी लग रही भारतीय टीम की जीत के बाद फैंस की खुशी देखने लायक थी। एशिया कप में हार के बाद यह जीत उनके लिए काफी भावुक भी थी। ऐसे में जीत के बाद दर्शकों ने साथ मिलकर चक दे इंडिया गाना गाया। आप भी देखिए ये वीडियो।

Video of the day: 90,000+ crowd singing "Chak De India" after the win against Pakistan at MCG. https://t.co/zz8TxVA7MJ

शाहरुख खान ने विराट कोहली और चक दे इंडिया गाने का किया जिक्र

वहीं जब शाहरुख खान ने इस वीडियो को देखा तो वो भी काफी एक्साइटेड हो गए। भारतीय टीम और विराट कोहली को जीत की बधाई देते वक्त वो इस गाने का जिक्र करना नहीं भूले। शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में कहा,

क्रिकेट का एक बेहतरीन मैच देखकर काफी अच्छा लगा। भारत की जीत काफी शानदार रही। विराट कोहली ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। जिस तरह से मैच के बाद वो रोने लगे और स्माइल किया वो काफी प्रेरणादायक है। इसके अलावा चक दे इंडिया का बैकग्राउंड स्कोर भी शानदार था। हैप्पी दिवाली अब शुरू होती है।'
So good to see a great game of cricket. So wonderful to see India win. So brilliant to see @imVkohli batting….and so inspiring to see him cry and smile….and the background score of Chak de India!! Happy Diwali starts right now!!!

आपको बता दें कि एक समय भारतीय टीम के लिए मैच जीतना काफी मुश्किल लग रहा था लेकिन विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की पारी ने पूरे मैच का पासा ही पलट दिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment