IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ फिर फ्लॉप हुए रोहित शर्मा, पत्नी रितिका सजदेह का निराशाजनक रिएक्शन आया सामने

Neeraj
रोहित शर्मा 13 रन बनाकर हुए आउट (Photo: X)
रोहित शर्मा 13 रन बनाकर हुए आउट (Photo: X)

Ritka Sajdeh Reaction on Rohit Sharma Wicket: टी20 वर्ल्ड कप का नौवां संस्करण (T20 World Cup 2024) अमेरिका और वेस्टइंडीज की सह-मेजबानी में हो रहा है। टूर्नामेंट के 19वें मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत हो रही है। न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहे इस मैच में बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है, जिसे उनके गेंदबाजों ने अब तक सही साबित किया है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली फ्लॉप रहे। वहीं, हिटमैन का विकेट गिरने के बाद उनकी पत्नी रितिका सजदेह काफी हैरान और निराश नजर आईं।

रोहित शर्मा के आउट होते ही रितिका सजदेह ने पकड़ा अपना सिर

पहले बल्लेबाजी करते हुए मेन इन ब्लू की शुरुआत अच्छी नहीं रही। दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, जिन्हें नसीम शाह ने अपना शिकार बनाया। इसके बाद फैंस को पूरी उम्मीद थी कि कप्तान रोहित शर्मा मोर्चा संभालेंगे और बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन उन्होंने भी निराश किया।

शाहीन अफरीदी के सामने एक बार फिर भारतीय कप्तान रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे। तीसरे ओवर में अफरीदी ने रोहित को हारिस रऊफ के हाथों कैच आउट करवाकर पवेलियन की राह दिखाई और अपनी टीम को दूसरी सफलता दिलाई। रोहित 12 गेंद में 13 रन बनाकर आउट हुए। रोहित का विकेट गिरने के बाद स्टैंड में मौजूदा उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी निराश हो गईं और अपना सिर पकड़े नजर आईं।

टी20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान के खिलाफ बेहद खराब रहा है रोहित शर्मा का रिकॉर्ड

रोहित शर्मा की गिनती टी20 फॉर्मेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में होती है, लेकिन पाकिस्तान के विरुद्ध उनका रिकॉर्ड काफी खराब रहा है। रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ अब तक 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 14.11 की औसत से 127 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 117.59 का रहा है और 30* रन उच्चतम स्कोर है।

रोहित को पाकिस्तान के खिलाफ बाएं हाथ के गेंदबाजों के खिलाफ खेलते हुए अक्सर परेशानी में देखा गया है। इसी वजह से ज्यादातर मौकों पर वह बाएं हाथ के गेंदबाज के खिलाफ ही आउट हुए हैं और आज भी वैसी ही कहानी रही।

Quick Links

App download animated image Get the free App now