T20 World Cup 2024 : ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका, टीम का दिग्गज खिलाड़ी पहले मैच में नहीं कर पाएगा गेंदबाजी

मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ
मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ

Mitchell Marsh Will not Bowl in first Match : टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर सामने नहीं आई है। टीम के हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने अपडेट दिया है कि कप्तान मिचेल मार्श अपनी इंजरी से पूरी तरह से फिट हो गए हैं लेकिन वो अभी गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने बताया कि मिचेल मार्श की गेंदबाजी को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है कि वो कब तक बॉलिंग करने के लिए फिट हो जाएंगे।

मिचेल मार्श को आईपीएल 2024 के दौरान चोट लगी थी और इसके बाद उन्हें बाहर होना पड़ा था। मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए थे। उन्होंने चोटिल होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए 4 मैच खेले थे लेकिन उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एहतियात बरतते हुए चोट के बाद उन्हें वापस बुला लिया था।

मिचेल मार्श पहले मैच में नहीं कर पाएंगे गेंदबाजी - कोच

मिचेल मार्श हालांकि अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं लेकिन वो सिर्फ बल्लेबाजी ही कर पाएंगे। गेंदबाजी करने के लिए वो अभी फिट नहीं हुए हैं। इस बारे में ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने अपडेट देते हुए कहा,

मिचेल मार्श की बॉडी जिस तरह से होनी चाहिए थी, वैसी ही वॉर्म-अप मैच के दौरान थी। वो पूरी तरह से खुलकर दौड़ लगा पा रहे थे और इससे उनका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ा होगा। वो पहले मैच में खेलने के लिए तैयार हैं लेकिन गेंदबाजी अभी नहीं कर पाएंगे। पहले मैच में तो कम से कम उनका गेंदबाजी करना मुमकिन नहीं है।

आपको बता दें कि मिचेल मार्श ने वॉर्म-अप मैचों में भी ऑस्ट्रेलिया के लिए गेंदबाजी नहीं की थी। वो अपनी इंजरी को लेकर पूरी तरह से एहतियात बरत रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया को अपने दूसरे अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 247 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 7 विकेट खोकर 222 रन ही बना सकी। कैरेबियाई टीम की तरफ से निकोलस पूरन ने काफी धुआंधार पारी खेली।

Quick Links

App download animated image Get the free App now