T20 World Cup 2024 : वॉर्म-अप मैच से पहले बांग्लादेश की तरफ से आया बड़ा बयान, शाकिब अल हसन ने रोहित शर्मा को लेकर दी प्रतिक्रिया

शाकिब अल हसन ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बयान
शाकिब अल हसन ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बयान

Shakib Al Hasan statement on Rohit Sharma : भारत और बांग्लादेश की टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के आगाज से पहले 1 जून को आपस में वॉर्म-अप मुकाबला खेलेंगी। इस मुकाबले से पूर्व बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की काफी तारीफ की है। शाकिब अल हसन ने कहा कि रोहित शर्मा का एक कप्तान के तौर पर सभी खिलाड़ी सम्मान करते हैं और उन्होंने बेहतरीन तरीके से टीम इंडिया की अगुवाई की है।

टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम को अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। हालांकि इसके बाद टीम का सबसे बड़ा मैच 9 जून को होगा, जब भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए उतरेगी। न्यूयॉर्क के नए बने स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच टक्कर होनी है। इससे पहले भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ एक वॉर्म-अप मुकाबला खेलेगी। इंडिया और बांग्लादेश के बीच शनिवार, 1 जून को वॉर्म-अप मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम चाहेगी कि आईपीएल के बाद इस वॉर्म-अप मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करके टी20 वर्ल्ड कप से पहले लय हासिल की जाए। कई सारे प्लेयर्स के ऊपर इस दौरान नजरें रहेंगी।

हर एक खिलाड़ी रोहित शर्मा का सम्मान करता है - शाकिब अल हसन

वहीं इस मैच से पहले बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे लगता है कि जिस तरह से पिछले कुछ सालों में रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की अगुवाई की है। वो काफी शानदार है। एक कप्तान के तौर पर उनका रिकॉर्ड जबरदस्त रहा है। टीम के लीडर के तौर पर हर एक खिलाड़ी उनका सम्मान करता है। वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर टीम को मैच जिताने की क्षमता रखते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम में जिन 15 खिलाड़ियों का चयन किया गया है, मैनेजमेंट चाहेगी कि उसमें से बेस्ट कॉम्बिनेशन को मैदान में उतारा जाए। इसी वजह से बांग्लादेश के खिलाफ ये अभ्यास मुकाबला काफी ज्यादा अहम हो जाता है। बांग्लादेश की भी यही कोशिश रहेगी कि वो अपने ज्यादा से ज्यादा प्लेयर्स को आजमाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now